अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान ने कलर्स के शो बिग बॉस के नये सीजन का आगाज कर दिया है. नए सीजन की शुरुआत 16 सितंबर से होने जा रही है. शो की ग्रैंड लॉन्चिंग गोवा में की गई. इस दौरान सलमान खान ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा है कि हर साल इस शो की टीआरपी काफी अच्छी बढ़ गई है.

हर साल अलग-अलग तरह के प्रतिभागी आते हैं. शो में काफी कुछ अलग होता है और उन सबसे सीखने में काफी मजा आता है. सलमान ने यह राज खोला है कि यह सच है कि उन्हें कई बार सिफारिशों के लिए फोन आते हैं. लेकिन वह इन बातों पर ध्यान नहीं देते. सलमान से जब इसी दौरान पूछा गया कि खबरें आ रही थीं कि कटरीना भी उनके साथ शो के कुछ एपिसोड होस्ट करेंगी. इस पर सलमान ने मजाकिया अंदाज़ में कहा कि मुझे लगता है कि कटरीना ने ही यह अफवाह फैलाई होगी. अपनी आने वाली फिल्म भारत के बारे में बात करते हुए सलमान ने आगे बताया कि कटरीना ही हमेशा से भारत की पहली च्वाइस थी. अतुल अग्निहोत्री चाहते थे कि वह फिल्म का हिस्सा बनें. उन्होंने आगे कहा कि प्रियंका ने हमें इसके बारे में शूटिंग से पांच दिनों पहले बताया. वह कहते हैं कि मैं खुश हूं कि कटरीना फिल्म का हिस्सा बनी हैं. वह हमेशा से पहली पसंद थीं. लेकिन प्रियंका ने खुद अली को फोन करके कहा था कि वह भारत करना चाहती हैं और इस तरह से वह फिल्म का हिस्सा बनीं. सलमान ने प्रियंका की आने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि वह चाहेंगे कि प्रियंका जो भी फिल्म करें, सभी अच्छी हों. ये भी ख़ुशी की बात है कि अब वह सगाई कर चुकी हैं. जल्द ही शादी भी करेंगी और इसके बाद बच्चे भी होंगे और वह हमेशा खुश रहे.

बिग बॉस के बारे में वह कहते हैं कि यह सच है कि कभी-कभी बिग बॉस में ऐसे लोग भी आ जाते हैं, जो खेल को खेल की तरह नहीं खेलते, वैसे प्रतिभागी पर गुस्सा आता है. लेकिन सलमान का मानना है कि बिग बॉस में हर साल ट्विस्ट और टर्न आते रहते हैं. इस साल भी दर्शकों के लिए काफी सरप्राइज हैं. इस बार बिग बॉस में जोड़ियां आ रही हैं क्या, तो सलमान ने कहा कि हां, तो कटरीना ने कहा कि मैं भी होस्ट कर लूंगी. तुम अपनी फटाफट वाली होस्टिंग करना मैं पूरी स्क्रिप्ट फॉलो करुँगी. इसके बाद सलमान ने पूछा कि तुम कितनी फ़ीस लोगी, तो कटरीना ने कहा कि जोड़ियों में बराबर का हिस्सा होता है, जितनी फ़ीस तुम्हारी होगी, उतनी ही लूंगी. बाद में सलमान ने स्पष्ट किया कि कटरीना ये बातें सिर्फ मजाक में कह रहे थे. 

यह भी पढ़ें: नया गाना: इस मुन्नी को ‘हेल्लो’ कहिये, यही तो हैं असली ‘पटाखा’

आपको बता दें कि, बिग बॉस के पहले सीजन को अरशद वारसी ने होस्ट किया था। फिर उनकी जगह शिल्पा शेट्टी ने ली। तीसरे सीजन में अमिताभ बच्चन आये और चौथे में सलमान खान ने उनकी जगह ली। सलमान ने पांचवे सीजन को बीच में संजय दत्त को दे दिया था लेकिन छठे सीजन के बाद से वो लगातार होस्ट करते आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Box Office: यमला...के दीवाने नहीं हुए दर्शक, पांच दिनों में बस इतने करोड़

 

Posted By: Rahul soni