नई दिल्ली, जेएनएन। कपिल शर्मा अपने द कपिल शर्मा शो के जरिए लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। लेकिन वे विवादों में भी रहे और 2017 में सुनील ग्रोवर के साथ विवाद के बाद उनके शो की टीआरपी में गिरावट आई थी। अब कपिल शर्मा एक बार फिर सफलता की राह पर हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा की इस सफलता के पीछे सलमान खान का योगदान है। 

दरअसल द कपिल शर्मा शो के निर्माता सलमान खान ने कपिल को सलाह दी है। टीवी के सूत्रों के मुताबिक कपिल शर्मा को सलमान खान ने विवादों से दूर रहने की सलाह दी है। उन्होंने कपिल से कहा कि दोबारा ऐसा कुछ न करें जिसके कारण असर शो पर हो। कपिल शर्मा ने ऐसा ही किया और वे सिर्फ अपने शो पर फोकस कर रहे हैं। क्योंकि सलमान खान जैसा प्रोड्यूसर कोई नहीं खोना चाहता। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

How beautiful is this 😍 #beautiful #britishcolumbia #nature #naturelovers #love #youandme ❤️

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

गौरतलब है कि इस समय कपिल शर्मा ने अपनेे शो से ब्रेक लिया हुआ है। वह अपनी पत्नी गिन्नी के साथ कनाडा में अपने बेबीमून का आनंद ले रहे हैं। हाल ही में कपिल ने एक वीडियो भी शेयर किया है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hey guys, meet Red.. he's got something to tell you, stay tuned for more 😎🤙

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

हमने आपको बताया था कि कपिल शर्मा द एंग्री वर्ड्स मूवी 2 (The angry birds movie 2) में रेड के कैरेक्टर को आवाज देंगे। यह एनिमेशन फिल्म है जो कि इस साल 23 अगस्त को रिलीज होगी। यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी। इसको लेकर कपिल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो भी शेयर किया था। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस