मुंबई। सलमान ख़ान बॉलीवुड के दबंग एक्टर माने जाते हैं। उनके सामने अच्छे-अच्छों की बोलती बंद रहती है, मगर कोई है, जिसके सामने ख़ुद सलमान की बोलती बंद हो जाती है। इनसे सलमान ख़ान को भी लगता है डर। 

सलमान ख़ान फेसबुक और ट्वीटर के अलावा एक और प्लेटफॉर्म पर अपने फैंस के साथ इंटरेक्ट कर रहे हैं। ये है उनकी एप, जहां एक फैन के सवाल के जवाब में सलमान ने कहा- ''अभी तक मैं अपने माता-पिता से डरता हूं। मुझे अभी भी इस बात का डर रहता है कि मैं जो कर रहा हूं उससे मेरी मॉम और डैड को चोट पहुंच सकती है या मेरे भाई-बहन परेशान हो सकते हैं।'' सलमान इस वक़्त कामयाबी की बुलंदी पर हैं और इतनी सक्सेस कम ही एक्टर्स को नसीब होती है। सलमान ने इस बारे में कहा- ''जब कोई इंसान शिखर पर पहुंच जाता है, तो उसके अास-पास वाले जी-हुजूरी करने लगते हैं। लेकिन जब भी मैं कुछ ग़लत करने वाला होता हूं तो मेरा परिवार और दोस्त मुझे ज़मीन पर ले आते हैं।'' 

इसे भी पढ़ें- सलमान ख़ान का बीइंग ह्यूमेन फोटोशूट, एमी जैक्सन हैं साथ

सलमान की प्रोफेशनल लाइफ़ जितनी कामयाब रही है, उनकी पर्सनल लाइफ़ उतनी ही विवादित रही है। मगर, सलमान के परिवार ने हमेशा उनका साथ दिया है। सलमान फिलहाल टाइगर ज़िदा है की शूटिंग में बिज़ी हैं, जिसे अली अब्बास ज़फ़र डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फ़िल्म में सलमान कटरीना कैफ़ के साथ नज़र आएंगे। उनकी फ़िल्म ट्यूबलाइट ईद पर रिलीज़ होने वाली है, जिसे कबीर ख़ान ने डायरेक्ट किया है। 

Posted By: मनोज वशिष्ठ

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस