नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग-3 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। खास बात ये है कि इस बार फिल्म की स्टोरी को लेकर काफी सस्पेंस बना हुआ है और सलमान इस बार कुछ नया धमाका करने वाले हैं। फिल्म में दिसंबर में रिलीज होने वाली है, लेकिन अभी तक फिल्म का ट्रेलर जारी नहीं हुआ, जिसका इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है। फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद दंबग सीरीज की इस तीसरी फिल्म की स्टोरी के बारे में कुछ अंदाजा लगाया जा सकेगा।

बताया जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर फिल्म रिलीज होने के करीब एक महीने पहले ही जारी किया जाएगा। खबरें आ रही हैं कि ट्रेलर 23 अक्टूबर से 25 अक्टूबर के बीच जारी हो सकता है। हालांकि, ट्रेलर रिलीज होने की तारीख को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है। ट्रेलर का फैंस को इंतजार है, जिसमें सलमान खान के कुछ फाइटिंग सीन देखने को मिल सकते हैं।

इससे पहले फिल्म का मोशन पोस्टर और एक टीजर रिलीज हो चुका है। सलमान ने दो दिन पहले ही फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया था, जिसमें भाईजान ने ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म 'राधे' की भी जानकारी दी है और बताया है कि इस बार ईद राधे की होगी। शेयर किए गए इस वीडियो में दबंग-3 और राधे के पोस्टर जोड़े हुए हैं।

वहीं इससे पहले सलमान खान ने एक टीजर रिलीज किया था, जिसमें उन्होंने अपने कैरेक्टर चुलबुल पांडे के बारे में बताया था। उसमें चुलबुल पांडे को दिखाया गया था और वीडियो में सलमान कहते नजर आ रहे थे कि अब फिल्म का प्रमोशन सलमान खान नहीं चुलबुल पांडे करेंगे। उसके बाद से उन्होंने ट्विटर पर अपना नाम भी बदलकर चुलबुल पांडे कर दिया है। वहीं फिल्म के प्रमोशन में सलमान खान चुलबुल पांडे की पहचान से फिल्म के बारे में बता रहे हैं। ऐसे में सलमान खान की जगह इस बार चुलबुल पांडे धूम मचाते नजर आ रहे हैं।

फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है और ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म भी प्रभुदेवा के निर्देशन में बनेगी। फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी दिखाई देंगी। 

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप