नई दिल्ली, जेएनएन। Salim Khan singing an old song video goes viral हिंदी सिनेमा के वेटरन राइटर सलीम ख़ान (Salim Khan) का एक वीडियो (viral video) सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। सलमान ने यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलीम एक बहुत पुराना गीत गाते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में सलमान और सिंगर कमाल ख़ान (Kamal Khan) सलीम के सुरों का लुत्फ़ उठाते दिख रहे हैं। 

इस वीडियो में सलीम का दिलचस्प अंदाज़ जहां आपका दिल छू लेगा, वहीं सलमान ने इसके साथ जो कैप्शन लिखा है, वो बताता है कि उनकी लाइफ़ में डैड सलीम की क्या जगह है। सलमान ने लिखा है- हमारे परिवार के द सुल्तान, टाइगर, भारत... गाते हुए। सलीम ख़ान इस वीडियो में जो गाना गा रहे हैं, वो 1949 की फ़िल्म दुलारी का है, जिसे ए आर करदार ने डायरेक्ट किया था। फ़िल्म में मधुबाला फीमेल लीड रोल में थीं। दुलारी एक म्यूज़िकल लव स्टोरी थी और उस दौर की कामयाब फ़िल्मों में शामिल थी। इस गीत को शकील बदायूंनी ने लिखा था और नौशाद ने संगीत दिया था। 

सलीम ख़ान की यह सिंगिंग सोशल मीडिया पर ख़ूब पसंद की जा रही है। इस वीडियो को 31 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 3 हज़ार से अधिक बार यह रीट्वीट किया जा चुका है। 53 सेकंड का यह वीडियो 1.60 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। 

यहां एक बात और ग़ौर करने वाली है कि सलमान ने ऊपर जिन तीन फ़िल्मों का ज़िक्र किया है, उन तीनों को ही अली अब्बास ज़फ़र ने डायरेक्ट किया है। टाइगर ज़िंदा है, सुल्तान और भारत सलमान के करियर की बेहद कामयाब फ़िल्में हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप