नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग-3 दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर आना अभी बाकी है, लेकिन ट्रेलर आने से पहले फिल्म के मोशन पोस्टर और पोस्टर जारी किए जा रहे हैं। सलमान खान ने फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा यानी फिल्म की रज्जो इंटरड्यूस किया गया है।

सलमान खान की ओर से जारी किए गए मोशन पोस्टर में दिख रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा का बाइक पर बैठे हुए एक पोस्टर लगा हुआ है और सलमान खान यानी चुलबुल पांडे पुलिस की वर्दी में आते हैं और पोस्टर को निहारते रहते हैं। यह वीडियो सलमान खान ने ट्वीट किया है और इस वीडियो का यू-ट्यूब लिंक पर जारी किया गया है।

एक ओर ट्वीट में सलमान खान ने पोस्टर जारी किया है, जिसमें सिर्फ सोनाक्षी सिन्हा दिखाई दे रही हैं। पोस्टर में सोनाक्षी एक बाइक पर बैठी है और साड़ी पहन रखी है। वहीं इस पोस्टर के रिलीज होने के साथ ही यह भी साफ हो गया है कि फिल्म का ट्रेलर भी दो दिन बाद ही जारी कर दिया जाएगा, क्योंकि सलमान ने अपने ट्वीट में #2DaysToDabangg3Trailer का इस्तेमाल किया है। इससे पता चलता है कि दो दिन बाद फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया जाएगा।

वहीं इस ट्वीट में सलमान खान ने लिखा है, 'हिंदुस्तानी सभ्यता की चक्की से बनी हमारी सुपर... रज्जो।' इसके साल ही सलमान ने पोस्ट में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, सई मांजरेकर, निखिल द्विवेदी को टैग भी किया है। बता दें कि इससे दो दिन पहले ही फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया था, जिसमें भाईजान ने ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म 'राधे' की भी जानकारी दी है और बताया है कि इस बार ईद राधे की होगी।

बता दें कि फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है और ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म भी प्रभुदेवा के निर्देशन में बनेगी। वहीं सलमान खान फिल्म के कैरेक्टर चुलबुल पांडे के आधार पर फिल्म को ज्यादा प्रमोट कर रहे हैं और ऐसे में उन्होंने ट्विटर पर अपना नाम भी चुलबुल पांडे कर लिया है।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप