Move to Jagran APP

Dabangg 3 Poster: सोनाक्षी सिन्हा को निहारते दिखे सलमान खान, कहा- 'हिंदुस्तानी सभ्यता की चक्की से बनी रज्जो

Dabangg 3 New Poster सलमान खान ने फिल्म का एक मोशन पोस्टर रिलीज किया है जिसमें सलमान खान सोनाक्षी को निहारते हुए नजर आ रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 01:07 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 01:23 PM (IST)
Dabangg 3 Poster: सोनाक्षी सिन्हा को निहारते दिखे सलमान खान, कहा- 'हिंदुस्तानी सभ्यता की चक्की से बनी रज्जो
Dabangg 3 Poster: सोनाक्षी सिन्हा को निहारते दिखे सलमान खान, कहा- 'हिंदुस्तानी सभ्यता की चक्की से बनी रज्जो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग-3 दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर आना अभी बाकी है, लेकिन ट्रेलर आने से पहले फिल्म के मोशन पोस्टर और पोस्टर जारी किए जा रहे हैं। सलमान खान ने फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा यानी फिल्म की रज्जो इंटरड्यूस किया गया है।

loksabha election banner

सलमान खान की ओर से जारी किए गए मोशन पोस्टर में दिख रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा का बाइक पर बैठे हुए एक पोस्टर लगा हुआ है और सलमान खान यानी चुलबुल पांडे पुलिस की वर्दी में आते हैं और पोस्टर को निहारते रहते हैं। यह वीडियो सलमान खान ने ट्वीट किया है और इस वीडियो का यू-ट्यूब लिंक पर जारी किया गया है।

एक ओर ट्वीट में सलमान खान ने पोस्टर जारी किया है, जिसमें सिर्फ सोनाक्षी सिन्हा दिखाई दे रही हैं। पोस्टर में सोनाक्षी एक बाइक पर बैठी है और साड़ी पहन रखी है। वहीं इस पोस्टर के रिलीज होने के साथ ही यह भी साफ हो गया है कि फिल्म का ट्रेलर भी दो दिन बाद ही जारी कर दिया जाएगा, क्योंकि सलमान ने अपने ट्वीट में #2DaysToDabangg3Trailer का इस्तेमाल किया है। इससे पता चलता है कि दो दिन बाद फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया जाएगा।

वहीं इस ट्वीट में सलमान खान ने लिखा है, 'हिंदुस्तानी सभ्यता की चक्की से बनी हमारी सुपर... रज्जो।' इसके साल ही सलमान ने पोस्ट में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, सई मांजरेकर, निखिल द्विवेदी को टैग भी किया है। बता दें कि इससे दो दिन पहले ही फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया था, जिसमें भाईजान ने ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म 'राधे' की भी जानकारी दी है और बताया है कि इस बार ईद राधे की होगी।

बता दें कि फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है और ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म भी प्रभुदेवा के निर्देशन में बनेगी। वहीं सलमान खान फिल्म के कैरेक्टर चुलबुल पांडे के आधार पर फिल्म को ज्यादा प्रमोट कर रहे हैं और ऐसे में उन्होंने ट्विटर पर अपना नाम भी चुलबुल पांडे कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.