Move to Jagran APP

सलमान खान ने फैन्स को कहा शुक्रिया, टाइगर जिंदा है को बताया कठिन फिल्म

हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में पहुंच चुके हैं और वह अपना जन्मदिन वहीं मनायेंगे। टाइगर जिंदा है की पूरी टीम वहां मौजूद है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 27 Dec 2017 01:01 PM (IST)Updated: Wed, 27 Dec 2017 01:01 PM (IST)
सलमान खान ने फैन्स को कहा शुक्रिया, टाइगर जिंदा है को बताया कठिन फिल्म
सलमान खान ने फैन्स को कहा शुक्रिया, टाइगर जिंदा है को बताया कठिन फिल्म

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है ने बॉक्स आॅफिस पर बड़ी कामयाबी हासिल की है।सलमान इस बात से खु़श हैं। 27 दिसंबर को अपने जन्मदिन पर उन्हें इससे बड़ा तोहफा और क्या मिलेगा। वह इस बात से बेहद खुश हैं, चूंकि उनकी पिछली फिल्म टयूबलाइट कामयाब नहीं रही थी।

loksabha election banner

इस बारे में सलमान खान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें खु़शी है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आ रही है। सलमान ने कहा कि मैं अपने फैन्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, चूंकि टाइगर जिंदा है काफी कठिन फिल्म थी। शूटिंग के लिहाज से सिर्फ मेरे लिए नहीं बल्कि पूरी क्रू के लिए यह कठिन फिल्म थी। चूंकि हमें काफी कठिन एक्शन सीन को फिल्माना था। काफी मेहनत करनी पड़ी थी। लेकिन हमने सारे सीन्स पर काबू पाया। हमने कड़ी धूप में भी शूटिंग की और फ्रीजिंग कोल्ड में भी। इस तरह की शूटिंग कम वक्त में हो पायी है। सलमान ने यह भी कहा कि लोगों ने जो प्यार मोहब्बत दिखाई है वह कमाल की है। हम सभी के लिए यह तारीफे काबिल बात है, जो भी इस फिल्म से जुड़े रहे हैं। इस फिल्म में हर किसी की मेहनत लगी है। साथ ही सलमान खान ने अली अब्बास जफर और कटरीना कैफ की भी तारीफ की है कि मैं कटरीना की तारीफ करना चाहूंगा, जिन्होंने एक्स्ट्रा आॅर्डिनरी परफॉरमेंस दिया है। और साथ ही अली की भी तारीफ करना चाहूंगा जिन्होंने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

यह भी पढ़ें: 'मैंने प्यार किया' के लिए सलमान ने चलाई साइकिल और बन गये हीरो, बर्थडे पर जानिए दिलचस्प कहानी

टाइगर जिंदा है ने 2017 की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्मों में अपना नाम शामिल कर लिया है और कई रिकॉर्डस तोड़ दिये हैं। बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में पहुंच चुके हैं और वह अपना जन्मदिन वहीं मनायेंगे। टाइगर जिंदा है की पूरी टीम वहां मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.