Move to Jagran APP

सलमान खान का खुलासा, इस कारण आमिर खान और शाहरुख खान के साथ नहीं कर सकते फिल्म

सलमान खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो आमिर खान और शाहरुख खान के साथ स्क्रीन क्यों शेयर नहीं कर सकते हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 12:24 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 12:24 PM (IST)
सलमान खान का खुलासा, इस कारण आमिर खान और शाहरुख खान के साथ नहीं कर सकते फिल्म
सलमान खान का खुलासा, इस कारण आमिर खान और शाहरुख खान के साथ नहीं कर सकते फिल्म

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में हमेशा से ही तीनों खान सलमान, आमिर और शाहरुख का दबदबा रहा है। तीनो की ही फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। इनके हर फैन को बेसब्री से इंतज़ार है, कि आखिरी कब वो दिन आएगा, जब शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान एक साथ किसी फिल्म में काम करते नज़र आएंगे। लेकिन लगता है कि ऐसा हो पाना मुमकिन नहीं है। हाल ही में सलमान खान ने इस बात का जवाब देते हुए कारण बताया है कि आखिर क्यों तीनों का साथ आना संभव नहीं है।

loksabha election banner

दबंग एक्टर सलमान खान पहले भी शाहरुख खान के साथ करण अर्जुन, कुछ कुछ होता है औऱ फिल्म हम तुम्हारे हैं सनम में साथ नज़र आ चुके हैं, इसके अलावा सलमान और आमिर खान ने भी फिल्म अंदाज़ अपना अपना में साथ काम किया है, मगर अब तक शाहरुख औऱ आमिर साथ नहीं आए हैं। कई सालों बाद जब पिंकविला द्वारा सलमान खान से दोनों के साथ स्क्रीन शेयर करने को कहा तो तो दबंग एक्टर ने कहा, बजट बहुत- बहुत ज्यादा होगा, और उस बजट को वापस कमाने के लिए हमें 20,000 से ज्यादा स्क्रीन्स की जरूरत पड़ेगी।

आगे सलमान ने कहा, हमारे पास अब तक केवल 5000 से 6000 स्क्रीन्स ही हैं, इतनी बड़ी फिल्म को रिलीज़ करने के लिए हमें कई सारी स्क्रीन लगानी पड़ेंगी। खैर ये बात सुनकर फैंस को जोरदार झटका तो ज़रूर लगेगा, लेकिन सलमान के पास वाकई में सुलझा हुआ जवाब है।

यह भी पढ़ें: Tiger Shroff Photos: पुलिस कस्टडी में दिखे टाइगर श्रॉफ! वायरल हो रही ये तस्वीरें

आपको बता दें कि हाल ही में सलमान खान की दबंग 3 रिलीज़ हुई है। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, अरबाज़ खान, सुदीप किच्चा और अमोल गुप्ते जैसे एक्टर मौजूद हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अब तक 152 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। अगले साल सलमान खान राधे-मोस्ट वॉन्टेड भाई लेकर आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.