Move to Jagran APP

Salman Khan ने किया अपने रिलेशनशिप को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, कहा-'हम दोनों की शादी नहीं हुई'

फिल्म अभिनेता सलमान ख़ान की शादी को लेकर चर्चे कई सालों से चले आ रहे हैं। भाईजान का हर फैन जानना चाहता है कि एक्टर कब और किससे शादी करेंगे। बहरहाल सलमान कब शादी करेंगे ये तो वक्त ही बताएगा।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 08:57 AM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 09:16 AM (IST)
Salman Khan ने किया अपने रिलेशनशिप को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, कहा-'हम दोनों की शादी नहीं हुई'
Photo Credit - Salman Khan Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता सलमान ख़ान की शादी को लेकर चर्चे कई सालों से चले आ रहे हैं। भाईजान का हर फैन जानना चाहता है कि एक्टर कब और किससे शादी करेंगे। बहरहाल, सलमान कब शादी करेंगे ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन हाल ही में अभिनेता ने अपने सबसे लंबे रिलेशनशिप का खुलासा कर दिया है। सलमान की लव स्टोरीज़ वैसे तो जगज़ाहिर हैं, लेकिन एक्टर ने अब अपने जिस रिलेशशिप का खुलासा किया है उसके बारे में कोई नहीं जानता होगा। खासतौर पर पार्टनर के बारे में जानकर तो उनके हर फैन को झटका लगेगा।

loksabha election banner

सलमान बहुत जल्द टीवी का सबसे बड़ा और चर्चित शो ‘बिग बॉस 15’ होस्ट करते नजर आने वाले हैं। हाल ही में मध्यप्रदेश में शो को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई जिसमें भाईजान भी शामिल हुए। यहां सलमान ख़ान ने बताया कि ‘बिग बॉस इकलौत ऐसा रिलेशनशिप है जो मेरा सबसे लंबा चला है। वरना मेरे रिश्ते छोड़ दीजिए जाने दीजिए। सिर्फ बिग बॉस ही एक ऐसा रिलेशनशिप है जो मेरी जिंदगी में पर्मानेंट रहा है’। अपने और बिग बॉस में समानताएं बताते हुए सलमान ने कहा, ‘बिग बॉस और मेरे बीच ये समानता है कि हम दोनों ही अनमौरिड हैं। हम दोनों की शादी नहीं हुई। इसलि हम लोग बिना डरे ख़ुद को बॉस समझते हैं’।

पैकेज को लेकर कही ये बात

बीते दिनों ये खबर आई थी कि सलमान को शो होस्ट करने के लिए 350 रुपए की रकम दी जा रही है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब सलमान से उनके पैकेज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा, ‘मैं मेकर्स से बोलता रहता हूं कि मै बहुत मेहनत करता हूं और उन्हें मुझे ज्यादा पैसे देने चाहिए और मेरी सैलरी बढ़ानी चाहिए लेकिन वो लोग मेरी सुनते ही नहीं हैं। मैं बस ऊपर वाले से दुआ करता हूं कि वो वक्त आए जब चैनल वाल मुझसे बोलें कि सलमान हम आपकी सैलरी बढ़ा देंगे, और मैं उनसे बोलूं नहीं जाने दो। आपक सच में लगता है कि ये हो सकता है’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.