Move to Jagran APP

सलमान खान ने रिजेक्ट किया आमिर खान की फिल्म का ऑफर, 'बिग बॉस 17' की वजह से तोड़ा मिस्टर परफेक्शनिस्ट का दिल?

Salman khan Rejected Aamir khans Film सलमान खान ने आमिर खान की ऑफर की हुई एक फिल्म को ठुकरा दिया है। इस मौके को रणबीर कपूर ने लपका और अब ये फिल्म उनकी झोली में जा गिरी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 29 May 2023 09:59 PM (IST)Updated: Mon, 29 May 2023 09:59 PM (IST)
सलमान खान ने रिजेक्ट किया आमिर खान की फिल्म का ऑफर, 'बिग बॉस 17' की वजह से तोड़ा मिस्टर परफेक्शनिस्ट का दिल?
Salman Khan rejected Aamir Khan s film champion because of bigg boss 17

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड पर सलमान खान, शाह रुख खान और आमिर खान का राज चलता है। ज्यादातर डायरेक्टर्स इन्हें ध्यान में रखकर फिल्मों की कल्पना करते हैं। ये जिस फिल्म में हो, उसे सफलता की गारंटी समझा जाता है। इन तीनों ही खान्स के बीच बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है। पर लगत है सब कुछ बदलने वाला है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने आमिर खान की फिल्म करने से इनकार कर दिया है।

loksabha election banner

सलमान खान ने ठुकराई आमिर की फिल्म

हुआ ये कि आमिर खान स्पैनिश फिल्म 'Campeones' का हिन्दी रीमेक बना रहे हैं और उसका नाम रखा गया है 'चैम्पियंस'। इस साल की शुरुआत में यह बताया गया था कि फिल्म के निर्माता आमिर खान ने लीड रोल के लिए सलमान से संपर्क किया था। लेकिन सलमान खान ने इस फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया है।

बिग बॉस 17 बना कारण?

बॉलीवुड हंगामा की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, सलमान आरएस प्रसन्ना की निर्देशित उनकी स्पोर्ट्स ड्रामा में आमिर के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड थे। हालांकि, बिजी शेड्यूल के चलते सलमान खान को फिल्म के लिए इनकार करना पड़ा। सलमान के पास पहले से ही टाइगर 3, टाइगर बनाम पठान स्पाई यूनिवर्स और किक का सीक्वल है। वह इस साल बिग बॉस ओटीटी 2 और बिग बॉस सीजन 17 भी होस्ट करेंगे।

रणबीर कपूर ने लपका मौका

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान के इनकार से आमिर को काफी झटका लगा है और उन्होंने 'चैम्पियंस' में लीड रोल के लिए रणबीर कपूर से संपर्क किया है। रणबीर ने कहानी सुनी है और फिल्म करने के लिए हामी भरी है। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो वह फिल्म में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे।"

फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान अभी नहीं किया गया है। उम्मीद की जा रही है ये कि ये फिल्म साल 2024 में सिनेमाघरों में आएगी। रणबीर के फैंस को उनकी एक और फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.