Move to Jagran APP

हर तरीके से बीमार पूजा डडवाल की मदद करेंगे सलमान खान

सलमान खान ने पुणे में दबंग टूर की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि वो इस बारे में सारी जानकारी ले कर हरसंभव मदद करेंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 24 Mar 2018 06:27 PM (IST)Updated: Sat, 24 Mar 2018 06:27 PM (IST)
हर तरीके से बीमार पूजा डडवाल की मदद करेंगे सलमान खान
हर तरीके से बीमार पूजा डडवाल की मदद करेंगे सलमान खान

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सलमान खान ने फिल्म वीरगति में उनके साथ काम कर चुकी पूजा डडवाल की हर तरीके से सहायता करने भरोसा दिया है। आर्थिक तंगी और बीमारी से ग्रस्त पूजा इन दिनों शिवडी के एक अस्पताल में भर्ती हैं।

loksabha election banner

सलमान खान ने पुणे में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वह पूजा डडवाल की मदद करना चाहते हैं। उनसे जो कुछ भी संभव होगा, वह करेंगे। गौरतलब है कि पूजा डडवाल फेफड़े की गंभीर बीमारी से ग्रस्त हैं और पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवडी के अस्पताल में भर्ती हैं। पूजा डडवाल की माली हालत इतनी खराब है कि उनके पास इलाज के पैसे नहीं है। हाल ही में रवि किशन ने उन्हें कुछ आर्थिक मदद की और फल भेजे थे। सलमान खान ने पुणे में दबंग टूर की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि वो इस बारे में सारी जानकारी ले कर हरसंभव मदद करेंगे। पूजा डडवाल ने सलमान खान के अलावा बॉलीवुड के कई और सितारों के साथ काम किया है। बीमारी के चलते उनके परिवार और उनके पति ने भी उन से मुंह मोड़ लिया है। जिसके चलते वह आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। सलमान खान के द्वारा इस बात को मानना कि अब वह उनकी पूर्ण सहायता करने की प्रयत्न करेंगे, इसके बाद उनकी माली हालत और उनकी तबीयत सुधारने के आसार हैं।

इंतकाम, जीने नहीं दूंगी और सिंदूर की सौगंध सहित कई फिल्मों में काम कर चुकी पूजा डडवाल काफ़ी समय से गुमनामी के अँधेरे में जी रही हैं। उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं है और वह दर दर जाकर सहायता की गुहार लगा रही है। इस बारे में पूजा ने बताया है कि उन्होंने सलमान खान से इस बीमारी के इलाज के लिए सहायता मांगने का प्रयत्न भी किया है लेकिन अभी तक उनका सलमान खान से कोई संपर्क नहीं हो पाया है और उन्हें आशा है कि जल्दी ही कोई सलमान तक ये बात पहुंचाएगा ताकि उनकी सहायता हो सके। 

यह भी पढ़ें: सलमान खान की ये हीरोइन बुरे दौर में, बीमारी के इलाज के लिए पैसे तक नहीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.