नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) जल्द ही बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ यानी सलमान खान (Salman Khan) के साथ ‘भारत’ (Bharat) में नजर आने वाली हैं। दिशा का कहना है कि सलमान के साथ ‘भारत’ शायद उनकी पहली और आखिरी फिल्म होगी। ये पूछ जाने पर कि उन्हें ऐसा क्यों लगता है, इस पर दिशा ने कहा कि ज़ाहिर है उनकी और सलमान की उम्र में काफी फासला है इसलिए आगे शायद वो उनके साथ काम ना कर पाएं।

दिशा के इस बयान के बाद अब सलमान खान का रिएक्शन सामने आया है। भाईजान के बायन से लग रहा है कि उन्हें दिशा पटानी का ये कमेंट पसंद नहीं आया है। जब सलमान से दिशा के इस बयान के बारे में पूछ गया तो उन्हें कहा... ‘वो क्या कह रही हैं? मुझे नहीं लगता है कि उम्र का अंतर कोई बड़ी बात है। मैं फिलहाल एक 17 साल की हीरोइन के साथ काम कर रहा हूं। हालांकि सलमान किसके साथ काम कर रहे हैं इस बात के बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया। वैसे आपको बता दें कि सलमान और दिशा की उम्र में करीब 27 साल का फासला है।

क्या था दिशा पटानी का बयान
दिशा इन दिनों ‘भारत’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा की वो आगे कभी सलमान के साथ काम नहीं कर पाएंगी। दिशा ने कहा, अली सर ने मुझे कॉल किया और इस रोल के बारे में बताया जो एक स्पेशल अपीयरेंस से ज्यादा बड़ा रोल था। मैंने उन्हें सुना और क्योंकि कैरेक्टर सलमान सर के साथ था तो मैंने हां कर दिया। ईमानदारी से कहूं तो मुझे भी नहीं पता कि आगे कभी मैं सलमान सर के साथ काम करूंगी या नहीं। यहां तक कि अली सर ने भी मुझे स्क्रिप्ट सुनाते हुए ये ही कहा था।
ये भी पढ़ें : Bharat के बाद Salman Khan के साथ कभी काम नहीं कर पाएंगी Disha Patani, खुद बताई वजह
जब उनसे पूछा गया कि इसके पीछे क्या वजह है तो दिशा ने कहा, जाहिर है हम दोनों की उम्र का फासला। भारत में ये रोल इसलिए चल गया क्योंकि फिल्म में सलमान सर को भी यंग दिखाया गया है। इसलिए मैंने जैसे ही स्क्रिप्ट सुनी मैंने तुरंत हां कर दिया।सलमान सर एक बेहद शानदार इंसान हैं और बहुत मेहनती हैं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा। बता दें कि सलमान के साथ इस फिल्म में कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में होंगी।  फिल्म पांच जून को रिलीज होगी।
ये भी पढ़ें : Katrina Kaif ने Salman Khan को शादी के लिए किया प्रपोज़, सलमान का है यह जवाब

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस