मुंबई। सलमान ख़ान इन दिनों ज़ोरों शोरों से अपनी आने वाली फ़िल्म 'रेस 3' की शूटिंग में लगे हुए हैं। हाल ही में इन्होंने मुंबई से फ़िल्म के शेड्यूल को पूरा किया था और अब आपको बता दें कि 'रेस 3' की पूरी टीम बैंगकॉक गई हुई है जहां वो फ़िल्म के आखिरी शेड्यूल को पूरा करेंगे।

'रेस 3' को रेमो डी'सूज़ा डायरेक्ट कर रहे हैं। और इस फ़िल्म में सलमान के साथ डेज़ी शाह, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर और साकिब सलीम भी हैं। कुछ समय पहले बॉबी ने बैंगकॉक से सलमान और डेज़ी के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया शेयर की और बताया कि उनकी टीम ने बैंगकॉक में इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस सेल्फ़ी में आपको प्रोड्यूसर रमेश तूरानी भी दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: जैकलीन और सलमान के बीच अब रोमांस बीच-बीच में, लगाई है ऐसी Race

'रेस' फ्रेंचायज़ी साल 2008 से चल रही है, 'रेस 2' साल 2013 में रिलीज़ हुई थी और अब हर कोई 'रेस 3' के लिए एक्साइट हो रहा है। 'रेस 3' 4 मई 2018 को रिलीज़ होगी। सलमान इसके अलावा अली अब्बास ज़फ़र के साथ फ़िल्म 'भारत' की भी तैयारी कर रहे हैं जिसकी घोषणा हाल ही में अली अब्बास ने अपने सोशल अकाउंट पर की थी। सलमान ने अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को भी अपने प्रोडक्शन तले लांच करने का प्लान बनाया है। फ़िल्म 'लवरात्रि' में आयुष के ओपोज़िट होंगी वरीना हुसैन जिसकी  ख़बर सलमान ने अपने सोशल अकाउंट पर वरीना की तस्वीर शेयर करते हुए दी थी। यही नहीं, सुना है दबंग ख़ान एक बार फिर छोटे पर्दे पर अपने शो 'दस का दम' लेकर आ रहे हैं। कुल मिलाकर सलमान इस साल बहुत बिजी हैं। 

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस