मुंबई। सलमान ख़ान के बहनोई आयुष शर्मा इन दिनों अपनी डेब्यू फ़िल्म ‘लवयात्री’ को लेकर चर्चा में हैं। सलमान भी जमकर इस फ़िल्म को प्रमोट करने में लगे हैं। इसी सिलसिले में बुधवार को मुंबई में एक म्यूजिक कंसर्ट का आयोजन हुआ जिसमें सलमान ‘लवयात्री’ के दोनों नवोदित स्टार्स आयुष शर्मा और वरीना हुसैन के साथ पहुंचे।

म्यूजिक कंसर्ट से आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सलमान ने इन दोनों ही सितारों के साथ मिलकर खूब धमाल मचाया। इस मौके पर इन तीनों के अलावा सलमान की बहन अर्पिता भी मौजूद थीं। साथ ही लवयात्री की पूरी टीम भी इस मौके पर मौजूद नज़र आई। गौरतलब है कि 5 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही ‘लवयात्री’ की बैकग्राउंड गुजरात में सेट है। इसे डेब्यूटेंट अभिराज मीनावाला ने डायरेक्ट किया है, जबकि सलमान ख़ान ने फ़िल्म प्रो़ड्यूस की है। म्यूजिक कंसर्ट के दौरान सलमान मंच पर मौजूद सभी स्टार्स के लिए काफी केयरिंग लग रहे थे, जो आप इन तस्वीरों में भी देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: बहनोई आयुष और वरीना संग इंडियन आइडल के सेट पर ‘लवयात्री’ बन पहुंचे सलमान

जैसा कि आप जानते हैं इस फ़िल्म की घोषणा से ही सलमान लगातार इस फ़िल्म पर बात कर रहे हैं। मीडिया इंटरव्यू से लेकर सोशल मीडिया तक सलमान लगातार ‘लवयात्री’ को लेकर बड़े ही उत्साह से बता रहे हैं। सलमान का जोश और उत्साह इस म्यूजिक कंसर्ट के दौरान भी दिखा। गौरतलब है कि इस फ़िल्म का नाम पहले ‘लवरात्रि’ रखा गया था जिसे बाद में बदलकर ‘लवयात्री’ कर दिया गया। दरअसल, ‘लवरात्रि’ शीर्षक को लेकर कुछ लोगों ने एतराज़ जताया था। बहरहाल, इस तस्वीर में आप आयुष का अपनी पत्नी और सलमान की बहन अर्पिता का यूं प्यार से गाल खींचते हुए एक क्यूट अंदाज़ देख पा रहे हैं! आयुष इस फ़िल्म के प्रमोशन में इतने डूबे हैं कि वो तीन दिनों से सो नहीं पाए हैं और प्रमोशन की थकान उनकी आंखों में दिखने लगी है लेकिन, अपने जोश और उत्साह से वो फ़िल्म को प्रमोट करने में लगे हैं क्योंकि ‘लवयात्री’ उनके लिए एक बड़ा ब्रेक है! 

बुधवार को ही आयुष शर्मा और वरीना हुसैन जागरण डॉट कॉम के दफ्तर आये थे जहां उन्होंने खुलकर हमसे बातचीत की। वरीना ने जागरण डॉट कॉम से बात करते हुए कहा कि उनके बारे में इंटरनेट पर यह गलतफमी है कि वो ‘न्यूयॉर्क फ़िल्म अकादमी’ से पढ़ कर आई हैं, दरअसल इस नाम से एक अकादमी मुंबई में भी है और उन्होंने ‘न्यूयॉर्क फ़िल्म अकादमी’, मुंबई से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है।

आयुष जो कि एक राजनीतिक पृष्ठभूमि से आते हैं उन्होंने कहा कि उनका पहला प्यार सिनेमा है और हो सकता है भविष्य में वो पॉलिटिक्स में जायें लेकिन आज उनका फोकस सिनेमा ही है। वरीना ने बताया कि उन्होंने कितने संघर्ष के बाद आज एक मुकाम पाया है और वो यहां तक अपने दम से पहुंची हैं।

यह भी पढ़ें: रोमांस किंग यश चोपड़ा के नाम पर स्विट्‍जरलैंड में है एक सड़क, जानिये रोचक सफ़र

इस बीच वरीना और आयुष के बीच अच्छी केमिस्ट्री भी दिखी जो आप मंच पर भी इन दोनों के बीच देख पा रहे हैं। सलमान को लेकर दोनों ही सितारों ने बहुत ही अच्छी बातें कहीं और सलमान का शुक्रिया कहा कि उन्होंने इन दोनों पर भरोसा किया।

Posted By: Hirendra J

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस