नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़ किया गया और ट्रेलर रिलीज़ होने के कुछ ही मिनटों के भीतर ही अजय देवगन और सैफ अली खान सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। अब सलमान खान ने फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर के ट्रेलर की जमकर सराहना की हैंl अजय देवगन और सैफ अली खान फिल्म ओमकारा के बाद एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैl इसे लेकर सभी बहुत उत्साहित हैं।

प्रशंसकों के प्यार के बीच सलमान खान ने फिल्म के ट्रेलर की तारीफ़ की हैंl उन्होंने अजय को तानाजी: द अनसंग वॉरियर के ट्रेलर के लिए बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘तानाजी मानाजी... अजय विजय भव, विजय भव, विजय भव।’

अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच सलमान खान ने तानाजी: द अनसंग वॉरियर के ट्रेलर को शेयर करते हुए यह बातें लिखी हैl सलमान खान के फिल्म के ट्रेलर को सराहने के कारण अजय और सैफ को ख़ुशी हुई होगी। फिल्म के बारे में बात करे तो तानाजी: द अनसंग वॉरियर अजय देवगन की 100 वीं फिल्म होगीl इस फिल्म में अजय के अलावा सैफ और काजोल भी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अजय ने कहा था कि काजोल के फिल्म की शूटिंग के दौरान रहने के कारण वह सेट पर घर जैसा महसूस करते थे न कि फिल्म की सेट की तरह।

इस बारे में बताते हुए अजय ने कहा, ‘हम घर में जिस तरह से व्यवहार करते है, हम सेट पर भी सबके सामने एक-दूसरे के साथ वैसे ही व्यवहार कर रहे थे।’ फिल्म के ट्रेलर से पता चलता हैं कि फिल्म एक आउट एंड आउट एक्शन फिल्म है और फिल्म की शूटिंग के दौरान अजय ने खुलासा किया कि वह घायल हो गए थे।

तानाजी: द अनसंग वॉरियर का निर्देशन ओम राउत ने किया है और यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी। इसके अलावा अजय देवगन रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में भी नजर आएंगे और सलमान खान दबंग 3 के बाद वह प्रभुदेवा की राधे: द मोस्ट वांटेड भाई में दिखाई देंगे।

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस