Move to Jagran APP

Inshallah Movie: सलमान खान का खुलासा, इस कारण नहीं कर पाए संजय लीला की फिल्म 'इंशाल्लाह' में काम

सलमान खान डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म में नज़र आने वाले थे लेकिन उन्होंने आखिरी वक्त में इससे बैकआउट कर लिया था। अब सलमान ने अपने बैकआउट करने की वजह बताई है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 02:13 PM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 02:13 PM (IST)
Inshallah Movie: सलमान खान का खुलासा, इस कारण नहीं कर पाए संजय लीला की फिल्म 'इंशाल्लाह' में काम
Inshallah Movie: सलमान खान का खुलासा, इस कारण नहीं कर पाए संजय लीला की फिल्म 'इंशाल्लाह' में काम

नई दिल्ली, जेएनएन। 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद संज़यलीला भंसाली और सलमान खान फिर एक बार 'इंशाल्लाह' फिल्म में साथ काम करने वाले थे, लेकिन सलमान ने शूटिंग शुरु होने के महज़ चंद दिनों पहले ही इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है। अब सलमान ने बताया है कि वे क्यों संज़य लीला कि फिल्म का हिस्सा नहीं है।

loksabha election banner

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने पीटीआई के इंटरव्यू में इंशाल्लाह फिल्म से बैकआउट करने का कारण बताया है। उन्होंने बताया कि 'संजय मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, और हमेशा रहेंगे, इंशाल्लाह का मतलब अल्लाह की मर्जी होती है, मुझे नहीं लगता कि इस फिल्म को करने में अल्लाह की मर्जी थी'।

यह भी पढ़ें: Saand Ki Aankh विवाद में Kangana Ranaut के बाद कूदीं Neena Gupta, बोलीं; हमारी उमर के रोल तो हमें दे दो

आपको बताते चलें कि सलमान खान पहली बार इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ नज़र आने वाले थे। फिल्म की शूटिंग शुरु होने ही वाली थी कि तीन दिन पहले सलमान खान ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से फिल्म का हिस्सा ना होने की जानकारी दी थी। सलमान ने लिखा, संजय लीला भंसाली के साथ की फिल्म इंशाल्लाह रुक गई है, लेकिन मैं जल्द आपसे ईद में मिलुंगा।

आपको बताते चलें कि फिल्म की शूट की तारीख भी निर्धारित कर ली गई थी, लेकिन सलमान खान के बैकआउट करने से फिल्म ठंडे बस्ते में जा चुकी है। इसकी जानकारी भंसाली प्रोडक्शन द्वारा दी गई थी। एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया गया था, 'भंसाली प्रोडक्शन ने ये निर्धारित किया है कि फिलहाल वे इंशाल्लाह के साथ आगे नहीं बढ़ेगी, आगे की जानकारी जल्द दी जाएगी'।

आपको बता दे कि सलमान खान जल्द ही अपने फैंस के लिए 'दबंग 3' लेकर आ रहे हैं। ये फिल्म 19 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली है। इसके अलावा संजलीला भंसाली अब आलिया भट्ट को कास्ट करके 'गूंगाबाई' बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.