Move to Jagran APP

'टाइगर 3' के सेट पर सलमान खान ने किया जमकर डांस, 'जीने के हैं चार दिन' गाने के साथ एक्टर का वायरल हुआ वीडियो

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में वह अभिनेत्री कटरीना कैफ के साथ इस फिल्म की शूटिंग के लिए रूस के लिए रवाना हुए। यहां सलमान खान और कटरीना कैफ ने टाइगर 3 से जुड़ा एक रोमांटिक गाना फिल्माया।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 13 Sep 2021 02:22 PM (IST)Updated: Mon, 13 Sep 2021 02:22 PM (IST)
'टाइगर 3' के सेट पर सलमान खान ने किया जमकर डांस, 'जीने के हैं चार दिन' गाने के साथ एक्टर का वायरल हुआ वीडियो
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, तस्वीर- Instagram: beingsalmankhan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में वह अभिनेत्री कटरीना कैफ के साथ इस फिल्म की शूटिंग के लिए रूस के लिए रवाना हुए। यहां सलमान खान और कटरीना कैफ ने टाइगर 3 से जुड़ा एक रोमांटिक गाना फिल्माया। इसके बाद यह दोनों तुर्की के लिए रवाना हो गए। इन सबके बीच अब सलमान खान का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरस हो रहा है।

loksabha election banner

उनके यह डांस वीडियो टाइगर 3 के सेट का बताया जा रहा है। वीडियो में सलमान खान अपने हिट गाने 'जीने के हैं चार दिन' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह फिल्म के क्रू के साथ गाने का हुक स्टेप भी करते दिखाई दे रहे हैं। लेदर जैकेट और ब्लू डेनिम पहने सलमान काफी स्मार्ट लग रहे थे। उन्होंने एक गोल्फ कैप भी पहनी है जो उनके लुक को और स्मार्ट बना रही है। हालांकि कटरीना रैप-अप पार्टी से गायब नजर आ रही थीं।

सलमान खान के इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज salman.khan.universe ने साझा किया है। अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे है। साथ ही कमेंट अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि अब सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे हैं। सलमान और कटरीना की इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Khan 🔵 (@salman.khan.universe)

बीते दिनों इन दोनों सितारों की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें दोनों तुर्की के पर्यटन मंत्री के साथ नजर आ रहे थे। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थीं। सलमान खान और कटरीना कैफ ने फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के बीच तुर्की के पर्यटन मंत्री Mehmet Nuri Ersoy के साथ खास मुलाकात की है। इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं।

मुलाकात की तस्वीरें खुद Mehmet Nuri Ersoy ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तुर्की के पर्यटन मंत्री Mehmet Nuri Ersoy ने कैप्शन में लिखा, 'बॉलीवुड के फेमस कलाकार सलमान खान और कटरीना कैफ अपने नए प्रोजेक्ट के लिए हमारे देश में हैं। तुर्की कई इंटरनेशनल सिनेमा प्रोजेक्ट्स को होस्ट करता रहेगा।'  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.