अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सुनील ग्रोवर अपने नये शो 'कानपुर वाले खुरानाज़' लेकर आ रहे हैं। इस शो में उनके साथ अपारशक्ति खुराना, सुगंधा मिश्रा, उपासना सिंह और अली असगर भी हैं। पहले ख़बरें थीं कि सलमान ख़ान कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को साथ लेकर आ रहे हैं। सुनील अपने शो के साथ नज़र आयेंगे, तो वहीं कपिल अपने शो के साथ।

सलमान ख़ान कपिल के शो के निर्माता भी हैं। इस बारे में जब सुनील ग्रोवर से जागरण डॉट कॉम ने पूरी बातचीत की, तो सुनील ने कहा कि यह ख़बर सही है कि सलमान ख़ान ने फ़िल्म भारत की शूटिंग के दौरान सुनील को बताया कि वह कपिल का शो करने जा रहे हैं और सुनील ने यह भी बताया कि इसे लेकर बातचीत भी हुई, लेकिन सुनील ने बताया कि तब तक वह इस शो को डेट्स दे चुके थे। सलमान भी इस बात को समझ रहे थे। सुनील का कहना है कि वह इस बात से खुश हैं कि कपिल का शो भी साथ-साथ आ रहा है। वह कहते हैं कि लोगों को हंसाते रहना ज़रूरी है। ज्यादा से ज्यादा शो रहेंगे तो ज्यादा से ज्यादा लोग हंसेंगे। हमारा काम ही वही है, कॉमेडियंस को यही करना भी चाहिए।

सुनील ने कहा है कि वह कपिल की कामयाबी की हमेशा कामना करेंगे और उनके मन में किसी भी तरह की प्रतियोगिता नहीं है। बता दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने जब से रास्ते अलग किये हैं, ये ख़बरें सामने आती रही हैं कि वे दोनों अब फिर से साथ काम नहीं करेंगे। लेकिन सुनील का कहना है कि आगे अगर ईश्वर चाहेंगे तो दोनों साथ में ज़रूर आयेंगे। फिलहाल सुनील अपने शो पर फोकस कर रहे हैं। इस शो के अलावा वह जल्द ही सलमान ख़ान की फ़िल्म भारत में अहम किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस