Move to Jagran APP

Main Chala Teaser: सलमान खान का दिखा रोमांटिक देसी अंदाज, गाने में यूलिया वंतूर भी आईं नजर

सलमान खान जल्द ही अपना म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहे हैं जिसमें उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर नजर आने वाली हैं। यह एक रोमांटिक गाना है जिसकी पहली झलक सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया की गाना कब रिलीज हो रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 06:14 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 07:06 AM (IST)
Main Chala Teaser: सलमान खान का दिखा रोमांटिक देसी अंदाज, गाने में यूलिया वंतूर भी आईं नजर
salman khan shares his song 'main chala' teaser on social media. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपनी फिल्मों से तो फैंस का दिल जीतते ही हैं, लेकिन अब वह अपने चाहने वालों के लिए एक म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहे हैं। जिसकी एक झलक सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिली। इस गाने का 24 सेकंड का टीजर सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें उनका देसी के साथ-साथ एक रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिल रहा है। इस गाने में सबसे खास बात ये है कि उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी इस गाने में नजर आ रही हैं। इस म्यूजिक वीडियो की एक झलक देखने के बाद फैंस बड़ी ही बेसब्री से गाने का इंतजार कर रहे हैं।

prime article banner

गुरु रंधावा ने रोमांटिक गाने को दी अपनी आवाज

इस गाने का टाइटल है 'मैं चला'। गाने में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और सलमान की करीबी यूलिया वंतूर ने अपनी आवाज दी है। गाने में सलमान खान के अपोजिट प्रज्ञा जायसवाल नजर आ रही हैं। यह एक रोमांटिक ट्रैक है, जिसे सलमान खान फिल्म्स और टी-सीरीज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। ये गाना 22 जनवरी को आउट हो रहा है। इस गाने के टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, 'मैं चला की रोमांटिक धुन में आप खुद को भुला देंगे'। इस गाने के टीजर को कुछ ही समय में 10 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

फैंस और सितारों को पसंद आ रहा है टीजर

सलमान खान के रोमांटिक गाने की पहली झलक उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आ रही है। फैंस के साथ-साथ सितारों ने भी उनके इंस्टाग्राम पर कमेंट करके उनके इस नए गाने के लिए उन्हें बधाई दी। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने दिल वाला इमोजी कमेंट बॉक्स में पोस्ट किया तो वही जॉर्जिया ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बधाई हो। गाने के टीजर उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'भाई एक नंबर है'। तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई के साथ गुरु, बहुत ही खूब'। फैंस ने पोस्ट पर हार्ट और फायर के इमोजी शेयर किए।

लम्बे बालों में दिखे सलमान खान

सलमान खान इस वीडियो में एक सिख शख्स के रूप में दिखाई दें रहे हैं, उनके बाल बढ़े हुए हैं और वह खेतों की तरफ चलते जा रहे हैं। एक सीन में प्रज्ञा जायसवाल उनकी तरफ पीली साड़ी में दौड़ती हुई आ रही हैं। तो वही गुरु रंधावा और यूलिया वंतूर की झलक भी इस वीडियो देखने को मिली। सलमान खान के अपोजिट गाने में नजर आ रहीं प्रज्ञा जायसवाल ने अधिकतर तेलुगु फिल्मों में काम किया है। इससे पहले सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडिस के साथ अपने फार्म हाउस पर एक गाना शूट किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.