नई दिल्ली, जेएनएन। सिनेमाघर खुलने के बाद निर्माताओं में लॉकडाउन की वजह से अटकी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज करने की उम्मीद दिखाई दी। दिसंबर से सिनेमाघरों का माहौल सामान्य होने की उम्मीद थी, लेकिन कोरोना की वजह से यह उम्मीद पूरी होती नहीं दिख रही है। लिहाजा निर्माता अपनी फिल्मों को अगले साल रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। खबर है कि लॉकडाउन की वजह से स्थगित हुई बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'सूर्यवंशी' और सुपरस्टार रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म '83' अब अगले साल रिलीज होगी। 

'सूर्यवंशी' को इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की संभावनाएं जताई गईं थीं। फिल्म 83 की रिलीज का भी कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। वहीं सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के लिए अगले साल ईद पर निगाहें टिकाए हुए हैं। इस फिल्म को इस साल ईद पर रिलीज करने की योजना थी, लेकिन कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के कारण फिल्म नहीं रिलीज हो सकी।

आपको बता दें कि सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ को लेकर अटकलें चल रहीं थीं किये इसे सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी या फिर ओटीटी पर। वहीं अब इन सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकांउट से ट्वीट करते हुए कहा, 'राधे को ओटीटी पर रिलीज किए जाने की अटकलें बेबुनियाद हैं। अनुमान लगाया जा रहा था कि सलमान खान अभिनीत राधे सिनेमाघरों में रिलीज न होकर सीधे ओटीटी पर जारी होगी। झूठ है यह। निर्माताओं ने स्पष्ट कर दिया है कि राधे सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निगाहें 2021 की ईद पर टिकी हैं।' 

Edited By: Priti Kushwaha