नई दिल्ली, जेएनएन। आज Eid 2019 का दिन बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और इंडियन क्रिकेट के लिए बड़ा दिन है। क्योंकि जहां एक ओर क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup) में भारत का पहला मैच साउथ अफ्रिका के साथ है वहीं दूसरे ओर सलमान खान की फिल्म भारत सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है जिसमें कटरीना कैफ की अहम  भूमिका है। हाल ही में पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने एक ट्विट किया है जिसका कनेक्शन कटरीना कैफ से ही है। 

जी हां, पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद कैफ(Mohammad Kaif) ने अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina kaif) को लेकर एक ट्विट किया है। दरअसल, कटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ को हमेशा से उनके सरनेेेम को लेकर कहा जाता था कि इन दोनों में कोई रिश्ता है। लेकिन इस कन्फ्यूजन को एक बार फिर मोहम्मद कैफ ने दूर कर दिया है। वे हाल ही में कटरीना कैफ से मिले। कैटरीना से मिलने के बाद मोहम्मद कैफ ने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की और साथ में कैप्शन भी लिखा। फोटो में दोनों ही हंसते हुए नजर आ रहे हैं। मोहम्मद कैफ ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- "आखिरकार दोनों कैफ मिले। जैसा कि पहले ही स्पष्ट किया जा चुका है कि अभी तक कोई रिश्ता नहीं सिवाय इंसानियत के।" 

यह भी पढ़ें: Bharat Overseas Movie Review 2019: 70 देशों में 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'भारत', कुछ देशों में 4 जून को दी दस्तक

आपको बता दें कि, क्रिकेट वर्ल्ड कप में आज बुधवार को  भारत का पहला मैच साउथ अफ्रिका से है। वहीं, कटरीना कैफ की फिल्म भारत भी आज ही के दिन रिलीज हो चुकी है जिसको अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म भारत पिछले कई दिनों से चर्चा में रही है और चर्चा की एक और वजह क्रिकेट वर्ल्ड कप भी है। क्योंकि भारत का पहला मैच होने के चलते कयास लगाये जा रहे हैं कि पहले दिन फिल्म भारत की कमाई पर असर पड़ सकता है। 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस