अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अब आप सोच रहे होंगे कि डेविड धवन निर्देशित जुड़वा का तो रीमेक जुड़वा 2 फिल्म बन भी चुकी और कामयाब भी हो गई. फिर ऐसे में हम क्यों फिर से कह रहे कि जुड़वा रीलोडेड... तो आपको बता दें कि हम यहां जुड़वा की किसी और रीमेक के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि सलमान खान और उनकी जुड़वा की को-स्टार रहीं रम्भा के रीयूनियन की बात कर रहे हैं.

जी हां, सलमान खान इन दिनों अपने द बंग टूर में व्यस्त हैं. इसी दौरान जब वह अपनी टीम के साथ कनाडा पहुंचे तो वहां उनकी मुलाकात रम्भा से हुई. वहां रम्भा अकेले नहीं आई थीं बल्कि रम्भा सलमान से मिलने अपने पूरे परिवार और बच्चों के साथ आयी थीं. रम्भा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. यही नहीं रम्भा के परिवार वालों ने कटरीना कैफ, जैकलीन, सोनाक्षी सिन्हा सभी के साथ तस्वीरें ली. साथ ही प्रभुदेवा, जो कि रंभा को कई फिल्मों के गाने में कोरियोग्राफ कर चुके हैं. उनके साथ भी रम्भा ने तस्वीर ली.

बता दें कि रम्भा ने बिजनेसमैन इंद्रकुमार पाठमनाठान से शादी करने के बाद फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी. वर्ष 2011 में वह पहली बार मां बनीं. 2015 में उन्होंने दूसरी बेटी को जन्म दिया और अब फिर से मां बनने वाली हैं. मदर्स डे के दिन उन्होंने यह खुशखबरी सबके साथ शेयर की थी. बता दें कि एक दौर में रम्भा को दिव्या भारती की हमशक्ल माना जाता था.

ऐसे दीवानगी 

इस बीच एक ख़बर बिहार से है. पटना की एक छात्रा एक्‍ट्रेस बनने की चाहत में सलमान खान से मिलने मुंबई जा पहुंची। बताया जाता है कि शनिवार को बुद्धा कॉलोनी इलाके से एक लड़की लापता हो गई। वह उदयपुर में मेडिकल की पढ़ाई करती है। घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। उसका मोबाइल लोकेशन मुंबई का मिलने पर परिजन भी वहां पहुंचे। इस बीच लड़की ने अपने भाई को फोन कर बताया कि वह दिल्ली में है और उसे कुछ पैसों की जरूरत है। जब भाई ने पैसे उसके एकाउंट में डाल दिऐ तब वह वापस फ्लाइट से पटना लाैटी।वापस लौटने के बाद छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह एक्ट्रेस बनने के लिए सलमान खान से मिलने शनिवार को फ्लाइट से मुंबई चली गई थी।

यह भी पढ़ें: रजनीकांत-अक्षय की 2.0 के ऐलान ने बढ़ाई इनकी मुश्किलें, बड़े टकराव की उम्मीद

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021