नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ को 25 साल पूरे हो गए हैं। इस मौक पर मुंबई के एक सिनेमा हॉल में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। ये वही सिनेमा हॉल था जहां  25 साल पहला फिल्म रिलीज की गई थी। इस मौके पर सलमान, माधुरी, रेणुका शहाणे, मोहनीश बहल समेत फिल्म से जुड़े लगभग सभी सितारे मौजूद रहे। 5 अगस्त 1994 में रिलीज हुई ये फिल्म अपने दौर की सुपरहिट फिल्म रही थी।

इस फिल्म के गाने भी काफी फेमस हुए थे। जो आज भी लोगों की जुबान पर आ जाते हैं। स्क्रीनिंग के दौरान सभी स्टार्स ने जमकर मस्ती की। लोगों की स्पेशल डीमांड पर माधुरी और सलमान ने फिल्म के रोमांटिक सॉन्ग ‘पहला-पहला प्यार है’ पर रोमांटिक डांस किया। ‘प्रेम’ और ‘निशा’ का ये रोमांटिक डांस देखकर वहां लोगों ने जमकर हूटिंग की। देखें वीडियो।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I lived the moment for my most fav film with the starcast itself. 😍😭❤️🕺🙌🏻 @BeingSalmanKhan @madhuridixitnene @mohnish_bahl #SalmanKhan #MadhuriDixit #SoorajBarjatya #mohnishBahl #HumAapKeHainKoun #25YearsOfHumAapKeHainKoun

A post shared by ♡ Salman Khan ♡ (@beingskswapnil) on

रोमांटिक डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सलमान और माधुरी की बॉन्डिंग 25 साल भी कितनी स्ट्रॉन्ग है। दोनों जैसे ही साथ में डांस करने खड़े हुए तो मानों वहां समां बंध गया। माधुरी ने फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी। वहीं सलमान खान ब्लू शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आए।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप