नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन स्पेशल के तौर पर रिलीज़ हुआ सलमान ख़ान का गाना तेरे बिना ज़बर्दस्त हिट हुआ है। सलमान ने गाना अपने यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया था, जहां इसे हफ़्ते भर में 26 मिलियन यानि 2 करोड़ 60 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं। गाने ने रिलीज़ के 24 घंटों के अंदर 12 मिलियन यानि एक करोड़ 20 लाख व्यूज़ हासिल किये थे। 

गाने को सलमान ने ख़ुद आवाज़ दी है और इसका संगीत उनके दोस्त अजय भाटिया ने बनाया है, जबकि गीत शब्बीर अहमद के हैं। गाने के म्यूज़िक वीडियो में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस फीचर हुई हैं। सलमान ने गाना अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस पर ही शूट किया था। इस गाने के बारे में बात करते हुए सलमान ने पहले कहा था- लगभग सात हफ़्ते पहले, जब हम फार्म पर आये थे, हमें नहीं पता था कि हम यहां लॉकडाउन में रहेंगे। इसलिए ख़ुद को व्यस्त रखने के लिए हमें कुछ करना था। तभी इन गानों को बनाने का ख़्याल आया। हमने प्यार कोरोना और अब तेरे बिना लांच किया। जैकलीन ने गाने में एक्टिंग से अधिक किया है। 

जैकलीन ने कहा कि मुझे नहीं लगा था कि हम यह कर पाएंगे। हमें बड़े पैमाने पर शूटिंग की आदत है, जिसमें बड़ी प्रोडक्शन कॉस्ट लगी होती है। कॉस्ट्यूम्स होते हैं। बाल, मकअप। अचानक, हम सिर्फ़ तीन लोगों की टीम थे। पहली बार, मैं लाइटिंग और शूटिंग की चीज़ों को चेक कर रही थी। बहुत मज़ा आया और इसने सिखाया कि थोड़ में ज़्यादा कैसे निकाला जाए। 

सलमान ख़ान ने इंस्टाग्राम पर गाना शेयर करते हुए अपने फैंस को इसे गाने और घर शूट करके शेयर करने के लिए प्रेरित किया था। उन्होंने लिखा- मैंने यह गाना बनाया, गाया, शूट किया और पोस्ट किया। आप के लिए। अब आप भी यह गाना सुनो, गाओ और आप के स्वैग में शूट करो घर पे। पोस्ट करो, शेयर करो, टैग करो और एंजॉय करो। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Maine yeh gaana banaya, gaya, shoot kiya aur post kiya aap ke liye, ab aap bhi yeh gaana suno, gaao, aur aap ke swag mai shoot karo ghar pe, post karo, share karo, tag karo n enjoy karo... #TereBina (Link in bio) @jacquelinef143 @ajaybhatia97 @shabbir_ahmed9 @adityadevmusic @abhiraj88 @saajan_singh23 @believe_india #IndiaFightsCorona #StaySafe

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

फ़िल्मों की बात करें तो सलमान की राधे अभी अंडर प्रोडक्शन है। यह फ़िल्म ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर लॉकडाउन में शूटिंग बंद होने से पूरी नहीं हो सकी है। लॉकडाउन में सिनेमाघर और फ़िल्मों की शूटिंग, दोनों बंद हैं। (With Inputs From IANS)

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस