Move to Jagran APP

सलमान ने मां को नहीं बल्कि सलमा ने सलमान को माल्टा में सिखाया ये काम

सलमान खान ने हाल ही में बिग बॉस का 12वां सीजन लॉन्च किया है। वे फिल्म भारत को लेकर भी व्यस्त हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 07 Sep 2018 02:48 PM (IST)Updated: Fri, 07 Sep 2018 02:48 PM (IST)
सलमान ने मां को नहीं बल्कि सलमा ने सलमान को माल्टा में सिखाया ये काम
सलमान ने मां को नहीं बल्कि सलमा ने सलमान को माल्टा में सिखाया ये काम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान कुछ दिनों पहले ही माल्टा में अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे थे. इस बार शूटिंग के दौरान उनकी मां सलमा खान भी उनके साथ थीं. गोवा में बिग बॉस की लॉन्चिंग के दौरान जागरण डॉट कॉम ने जब सलमान खान से बातचीत की, तो उन्होंने बताया कि इस बार उन्हें काफी मजा आया कि वह अपनी मां के साथ पूरा वक़्त बिता पाए.

loksabha election banner

सलमान और सलमा की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। सलमान इस बारे में कहते हैं कि मां को घूमना फिरना पसंद है और हमलोग इतने व्यस्त होते हैं कि कई बार साथ रहने का मौक़ा नहीं मिल पाता है. इस बार मौक़ा था तो हमने खूब एन्जॉय किया. सलमान कहते हैं कि लोगों ने वीडियो में देख कर समझा कि मैं उनको चलने में मदद कर रहा हूं, जबकि सच यह है कि मां मुझे चलने में मदद कर रही थीं. सलमान कहते हैं कि मैंने इस वक़्त अतुल को कह दिया था कि जहां भी मैं चलूं वह साथ में वीडियो निकाल कर मुझे भेजे. सलमान कहते हैं कि उनकी मां उनके साथ कई फिल्मों के सेट पर गई हैं. लेकिन माल्टा में फायदा यह था कि यहां लोग कम थे. तो बाहर घूमने का मौक़ा मिला. 

सलमान खान कहते हैं कि आमतौर पर मुझे होटल की लौबी में रुकने नहीं मिलता है, ज़माना बीत चुका है कि मैंने होटल की लौबी नहीं देखी है. लेकिन यहां पर बात अलग थी. सलमान कहते हैं कि कई बार तो उन्हें होटलों में आने के लिए पीछे के रास्ते का इस्तेमाल करना पड़ता है, कभी किचन से तो कभी सर्विस लिफ्ट से जाना पड़ता है, क्योंकि सामने से भीड़ बढ़ जाएगी. लेकिन माल्टा में ऐसा नहीं था. सलमान कहते हैं कि मैं मुंबई में रहता हूं तो काफी वक्त परिवार के साथ गुजारता हूं. बाहर रहता हूं तो घर को मिस करता हूं. लेकिन फोन पे बात हो जाती है.

सलमान बताते हैं कि ट्रेवल पर कभी-कभी मां को मैं लेकर आ जाता हूं। लेकिन पापा को ट्रेवल करना कम पसंद है तो उनको नहीं ला पाता हूं. मिस करता हूं तो उनको फोन कर लेता हूं. लेकिन फोन पर लंबी बात नहीं हो पाती. हाल-चाल तक ही सीमित हो जाता है. 

यह भी पढ़ें: TV TRP: नंबर वन पर इस सीरियल का दबदबा कायम, क्या बिग बॉस करेगा उथल-पुथल

यह भी पढ़ें: फिर बनेगी रेस, इस बार हो सकता है इनका मिलन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.