Move to Jagran APP

क्या सुलझ जाएगी Salman Khan और Rishi Kapoor की लड़ाई, भाईजान ने जाना ऋषि कपूर का हाल

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अभिनेता ऋषि कपूर के साथ पिछले एक साल से चल रहे झगड़े को खत्म करने के मूड में दिख रहे हैं।

By Vineet SharanEdited By: Published: Mon, 10 Jun 2019 12:29 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2019 12:33 PM (IST)
क्या सुलझ जाएगी Salman Khan और Rishi Kapoor की लड़ाई, भाईजान ने जाना ऋषि कपूर का हाल
क्या सुलझ जाएगी Salman Khan और Rishi Kapoor की लड़ाई, भाईजान ने जाना ऋषि कपूर का हाल

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अभिनेता ऋषि कपूर के साथ पिछले एक साल से चल रहे झगड़े को खत्म करने के मूड में दिख रहे हैं। सलमान अपने और ऋषि के कॉमन फ्रेड के जरिए लगातार ऋषि की सेहत के अपडेट ले रहे हैं, जो कि ब्रिटेन में कैंसर का इलाज करा रहे हैं।

loksabha election banner

सोनम की रिसेप्शन पार्टी का झगड़ा
2018 में सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में सलमान ने ऋषि कपूर को इग्नोर कर दिया था। यह बात ऋषि को काफी बुरी लगी। इसके बाद ऋषि ने सलमान के भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा खान पर अपनी भड़ास निकाल दी। ऋषि ने सीमा से कहा कि सलमान उनसे ठीक से बात नहीं करते थे। इस बात पर सीमा और ऋषि में भी बहस हो गई। फिर ऋषि वहां से चले गए। सीमा ने जब यह बात सलमान को बताई तो सलमान ज्यादा खफा हो गए। इसके बाद कई इंटरव्यू में भी सलमान ने कहा कि सोनम की पार्टी में उन्होंने एक शख्स को इग्नोर किया था, जो उनके परिवार की इज्जत नही करता है। हालांकि, कहीं भी सलमान खान ने सीधे ऋषि कपूर का नाम नहीं लिया। पर तब से दोनों के बीच की दूरियां कम नहीं हुईं। सलमान ने यह भी कहा कि इंडस्ट्री के कुछ लोगों का मेरे घर में स्वागत नहीं है।

अब जा सकते हैं ऋषि के घर
अब मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि सलमान कॉमन फ्रेंड से ऋषि का हाल-चाल लेते रहते हैं। यह भी कहा गया है कि जब ऋषि इलाज कर भारत लौटेंगे तो सलमान उनसे मिलने उनके घर भी जा सकते हैं। सलमान अब ऋषि के वापस लौटने का इंतजार कर रहे हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.