Move to Jagran APP

दिल्ली में 'टाइगर 3' की शूटिंग कर मुंबई लौटे सलमान खान, कटरीना कैफ, देखें तस्वीरें

पिछले दिनों सलमान खान कटरीना कैफ और इमरान हाशमी राजधानी नई दिल्ली में शूटिंग कर रहे थे। अब सभी कलाकार टाइगर फ्रैचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग को खत्म कर मुंबई लौट आए हैं। उन्हें शनिवार सुबह एक निजी हवाई अड्डे से बाहर आते हुए देखा गया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 19 Feb 2022 12:09 PM (IST)Updated: Sat, 19 Feb 2022 12:09 PM (IST)
दिल्ली में 'टाइगर 3' की शूटिंग कर मुंबई लौटे सलमान खान, कटरीना कैफ, देखें तस्वीरें
Salman Khan, Katrina Kaif return to Mumbai after shooting 'Tiger 3' in Delhi.

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले दिनों सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में शूटिंग कर रहे थे। अब सभी कलाकार टाइगर फ्रैचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग को खत्म कर मुंबई लौट आए हैं। उन्हें शनिवार सुबह एक निजी हवाई अड्डे से बाहर आते हुए देखा गया है।

loksabha election banner

पूरी हुई टाइगर 3 की शूटिंग?

सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की इन तस्वीरों को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीरों सलमान, कटरीना और इमरान एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर पैपराजी ने दावा करते हुए लिखा, टाइगर 3 के शेड्यूल शूट से लौटने के बाद आज सलमान, इमरान और कटरीना को प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया। वहीं, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पैपराजी के अभिवादन भी करती हुई दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दिल्ली सेट से वायरल हुईं तस्वीरें

हाल ही में टाइगर 3 के सेट से सलमान खान और कटरीना कैफ की तस्वीरें सामने आईं थीं। इन तस्वीरों में कटरीना और दोनों के चेरहों पर खून लगा हुआ दिखा रहा है और दोनों टाइगर 3 के सेट पर घायल अवस्था में दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में कटरीना ब्लैक जींस और टी-शर्ट में दिख रही हैं और सलमान रेड टी-शर्ट पहने हुए फिल्म के सेट पर खड़े हुए दिख रहे हैं। वहीं, सलमान खान की एक वीडियो भी वायरल हुई थी, जिसमें वो फैंस अभिवादन करते दिख रहे हैं।

आपको बता दें, दिल्ली शेड्यूल से पहले तुर्की, ऑस्ट्रिया और रूस में फिल्म की महत्वपूर्ण हिस्से को फिल्माया था, जिसके बाद सलमान खान ने अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते टाइगर 3 की शूटिंग के ब्रेक लिया था, तो वहीं, कटरीना ने अपनी शादी के चलते शूटिंग के कुछ वक्त के लिए ब्रेक ले लिया था।

निभा सकते हुए रॉ एजेंट का किरदा

र टाइगर फ्रैंचाइजी की इस फिल्म में सलमान खान रॉ एजेंट के किरदार में नजर आ सकते हैं, जबकि कटरीना आईएसआई एजेंट ज़ोया का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। वहीं, फिल्म में सलमान खान और कटरीना के अलावा अभिनेता इमरान हाशमी जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ सकते हैं। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी रही इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.