मुंबई। 'टाइगर ज़िंदा है' वैसे तो एक्शन फ़िल्म है, जिसका अंदाज़ा इसके ट्रेलर से हो जाता है, मगर टाइगर और ज़ोया का रोमांस भी फ़िल्म का ज़रूरी हिस्सा है। हाल ही में एक मैग़ज़ीन के लिए करवाए गये फोटोशूट में भी सलमान और कटरीना की केमिस्ट्री खुलकर सामने आयी है।

सलमान ख़ान और कटरीना कैफ़ पूरे पांच साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगे। इन पांच सालों में दोनों की ज़िंदगी में काफ़ी बदलाव आ चुके हैं, ख़ास तौर पर कटरीना की लाइफ़ काफ़ी बदली है। कटरीना का रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप हो चुका है और फ़िलहाल उनका नाम किसी एक्टर के साथ लिंक्ड अप नहीं है। ऐसे में सलमान के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फ़िल्म के लिए काफ़ी मायने रखती है। शायद इसीलिए टाइगर ज़ोया का यही रोमांस फ़िलहाल फ़िल्म का प्रमोशनल टूल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: टाइगर ज़िंदा है की रिलीज़ से पहले जान लीजिए कौन है अबु उस्मान

 

फ़िल्म के जो गाने रिलीज़ हुए हैं, उनमें सलमान और कटरीना की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। सलमान वैसे भी कटरीना के साथ लंबी रिलेशनशिप में रह चुके हैं। रियल लाइफ़ में दोनों की केमिस्ट्री सिल्वर स्क्रीन पर भी ट्रांस्फॉर्म हो जाती है। 

यह भी पढ़ें: हाथी मेरे साथी में राजेश खन्ना की जगह ली राणा दग्गूबटी ने, लोगो हुआ रिलीज़

 

सलमान और कटरीना के फ़ैंस लंबे अर्से बाद दोनों को इस अंदाज़ में देख रहे हैं। कटरीना साथ होती हैं तो सलमान का अंदाज़ भी कुछ जुदा हो जाता है। तस्वीरों से तो यही ज़ाहिर हो रहा है कि 'टाइगर ज़िंदा है' में सलमान-कटरीना एक्शन के साथ अपने रोमांस से भी छक्के छुड़ाने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना के जन्म दिन पर ये काम ज़रूर करते हैं अक्षय कुमार

 

ख़ास बात ये है कि 'एक था टाइगर' वैसे तो स्पाय थ्रिलर फ़िल्म थी, मगर कहानी का एंगल दो जासूसों का प्यार ही था। वहीं, 'टाइगर ज़िंदा है' भारतीय नर्सों के रेस्क्यू ऑपरेशन की सच्ची कहानी पर आधारित फ़िल्म है, फिर भी इसके प्रमोशन में सलमान-कटरीना की केमिस्ट्री अहम रोल निभा रही है।

 

'टाइगर ज़िंदा है', चौथी फ़िल्म है, जिसमें सलमान ख़ान और कटरीना कैफ़ एक-दूसरे के अपोज़िट कास्ट किये गये हैं। इससे पहले दोनों 'मैंने प्यार क्यूं किया', 'युवराज' और 'एक था टाइगर' में रोमांटिकली पेयर अप हो चुके हैं। 

यह भी पढ़ें: 26 जनवरी को अक्षय की पैडमैन से टकरा रही अय्यारी का फ़र्स्ट लुक

 

'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग की जो तस्वीरें कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट की हैं, उन्हें देखकर अंदाज़ा हो रहा है कि सलमान के साथ रीयूनियन को उन्होंने कितना एंजॉय किया है। 

By Manoj Vashisth