Move to Jagran APP

Salman Khan Tiger 3: फिर पर्दे पर रोमांस करने वाले हैं सलमान ख़ान और कटरीना कैफ? इस बार ये होंगे डायरेक्टर

सलमान ख़ान और कटरीना कैफ के फैंस के लिए खुशखबरी है। सलमान और कटरीना फिर से पर्दे पर साथ नज़र आ सकते हैं। Photo- Salman Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 03:27 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 03:34 PM (IST)
Salman Khan Tiger 3: फिर पर्दे पर रोमांस करने वाले हैं सलमान ख़ान और कटरीना कैफ? इस बार ये होंगे डायरेक्टर
Salman Khan Tiger 3: फिर पर्दे पर रोमांस करने वाले हैं सलमान ख़ान और कटरीना कैफ? इस बार ये होंगे डायरेक्टर

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान और कटरीना कैफ के फैंस के लिए खुशखबरी है। सलमान और कटरीना फिर से पर्दे पर साथ नज़र आ सकते हैं। पिंकविला की खबर के मुताबिक सलमान और कटरीना फिल्म ‘टाइगर 3’ में साथ नज़र आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। इस फिल्म का डायरेक्शन करेंगे यशराज फिल्म्स के पोस्टर ब्वॉय निर्देशक मनीष शर्मा।

loksabha election banner

बेवसाइट को एक सूत्र ने बताया कि, ‘हां सलमान ने फिल्म के लिए हां कर दी है। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ नज़र आएंगी। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। सलमान और कटरीना की जोड़ी बॉलीवुड की मोस्ट सक्सेसफुल जोड़ियों में से एक है। ये पहले भी बॉलीवुड को ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके हैं, और टाइगर 3 के साथ एक बार फिर पर्दे पर उतरने को तैयार हैं। ये पहले से भी ज्याद विशाल होगी’।

आपको बता दें कि इससे पहले ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर ज़िंदा है’ में भी सलमान ख़ान और कटरीना की ही जोड़ी नज़र आई थी। ‘एक था टाइगर’ का निर्देशन कबीर ख़ान ने किया था वहीं ‘टाइगर ज़िंदा है’ के डायरेक्टर थे अली अब्बास जफर। अब खबर के मुताबिक ‘टाइगर 3’ का निर्देशन मनीष शर्मा करने वाले हैं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इससे पहले दोनों पिछले साल फिल्म ‘भारत’ में नज़र आए थे।

 

View this post on Instagram

Happy bday Katrina . . @katrinakaif

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

फिलहाल दोनों के वर्क फ्रंटी की बात करें तो, सलमान की फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की थोड़ी सी शूटिंग अभी बाकी है जिसे सलमान ख़ान जल्दी ही खत्म करेंगे। उसके बाद फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान किया जाएगा। वहीं कटरीना कैफ कि फिल्म सूर्यवंशी मार्च में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से नहीं हो पाई। फिलहाल इस नई रिलीज़ डेट का ऐलान नहीं किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.