नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Song Tere Bina: कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच सुपरस्टार सलमान खान का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। सलमान खान का ये गाना 'तेरे बिना...' है। इस गाने को आज यानी 12 मई को सलमान खान के यूट्यूब चैनेल पर रिलीज किया गया है। गाने में सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीस का रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। कुछ ही देर पहले रिलीज किए गए 'तेरे बिना...'गाने को अबतक लाखों बार देखा जा चुका है। रिलीज होते ही ये गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।  

लॉकडाउन के बीच सलमान खान ने फैंस के लिए अपना नया गाना 'तेरे बिना...' रिलीज ​किया है। गाने में जैकलिन फर्नांडीस अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। दोनों इस गाने में काफी रोमांटिक लग रहे हैं। गाने की बात करें तो इसमें जैकलिन घुड़सवारी करती दिखाई दे रही हैं। वहीं सलमान उनपर ढेर सारा प्यार लुटाते। कुछ ही देर में इसे लाखों बार से ज्यादा लोग देख चुके हैंं।

आपको बता दें कि ये पूरा गाना सलमान खान के पनवेल वाले फॉर्म हाउस में शूट किया गया है। इसे एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने शूट किया है। कल यानी सोमवार को 'तेरे बिना...' का 32 सेकेंड का टीजर शेयर किया गया था। टीजर रिलीज के बाद से ही फैंस में सलमान और जैकलिन के गाने को लेकर क्रेज बना हुआ था। 

वहीं हाल ही में सलामान और जैकलिन फर्नांडीस ने अपने इसी गाने 'तेेरे बिना...' को लेकर इंटरव्यू दिया था। इंटरव्यू का वीडियो सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस इंटरव्यू में सलमान ने इस गाने और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बार की थी। उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ था। 

इसके साथ ही जैकलिन फर्नांडीस ने कुछ दिनों पहले सलमान खान का वर्कटाउट के दोरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया था। तस्वीर में सलमान खान के पीछे जैकलिन फर्नांडीस नजर आ रही थीं।

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस