Move to Jagran APP

Radhe Team Back On Set: सलमान खान की 'राधे' के सेट से सामने आया वीडियो, कोरोना के साए में ऐसे चल रही है शूटिंग

सलमान खान दिशा पटानी जैकी श्रॉफ और क्रू के साथ शूटिंग कर रहे। सेट पर आप देख सकते हैं कि किस तरह से सावधानी बरती जा रही है। सभी विभागों का कोविड -19 टेस्ट किया गया है। सभी कारों और टेम्पो ट्रेवलर्स को प्रस्थान से पहले सेनिटाइज़ किया जाता है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 02:21 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 02:21 PM (IST)
Radhe Team Back On Set: सलमान खान की 'राधे' के सेट से सामने आया वीडियो, कोरोना के साए में ऐसे चल रही है शूटिंग
Salman Khan Radhe Team Back On Set

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Radhe Team Back On Set: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के लिए अक्टूबर का महीना काफी धमाकेदार रहा है। इस महीने जहां उन्होंने अपने फेस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' की शुरुआत की हैं। वहीं अब उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। शूटिंग हाल ही में फिर से शुरू हो गयी है, लेकिन एतिहातन तौर पर यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि हर कोई सुरक्षित रहे और यह निर्माता की सर्वोच्च प्राथमिकता है। अतिरिक्त उपायों के साथ मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) को ध्यान में रखते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में पहाड़ी पर फ़िल्म की शूटिंग को अंजाम दिया है।

loksabha election banner

कोरोना महामारी की वजह से लंबे समय तक 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग पर ब्रेक लगा था। इसका एक गाना और कुछ एक्शन दृश्यों को शूट किया जाना बाकी था। निर्माता अब लोनावला के पास, एंबी वैली में गाने का फिल्मांकन कर रहे हैं। सभी कलाकारों और चालक दल का कोविड टेस्ट किया गया है और डॉक्टरों की एक टीम ने भी सेट पर सभी की जांच की है। टीम को उम्मीद है कि 15-18 दिनों के कार्यक्रम के दौरान बिना किसी कोविड मामलों या उस तरह के झंझटों के बिना शूटिंग पूरी हो जाएगी। ये ही वजह है कि निर्माता सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री पूरे समय सुरक्षा के उच्चतम स्तर को बनाए हुए हैं। 

इस वीडियो में आप जो आवाज सुन रहे हैं वो एक्टर जैकी श्रॉफ का है। वीडियो में आप जैकी श्रॉफ को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'यह ऐसा समय है जब पूरी दुनिया आघात में है ... मगर जो भी है, इसी से हम सब एक दूसरे से जुड़े हुए हैं।' हमें इस बारे में एक झलक देते हुए कि शूटिंग नियमित रूप से स्वच्छता के साथ कैसे आगे बढ़ रही है, और कैसे मास्क पहनना व सामाजिक दूरी अनिवार्य है, सलमान खान फिल्म्स ने हमें इस प्रक्रिया से रूबरू करवाते हुए एक वीडियो जारी किया है। वीडियो को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "#Rhehe के सेट से एक झलक, जहां कैमरे के सामने हीरो को अपना मास्क उतारना पड़ता है लेकिन कैमरों के पीछे के सुपरहीरो हमेशा अपने मास्क पहने रखते हैं। 24x7 सबसे साहसी टीम के साथ काम के लिए वापसी!'

 

View this post on Instagram

Back to shoot after 6 1/2 months ... feels good #Radhe

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और क्रू के साथ शूटिंग कर रहे। सेट पर आप देख सकते हैं कि किस तरह से सावधानी बरती जा रही है। सभी विभागों का कोविड -19 टेस्ट किया गया है। इसके अतिरिक्त, सभी कारों और टेम्पो ट्रेवलर्स को प्रस्थान से पहले सेनिटाइज़ किया जाता है। चालक दल के सभी सदस्यों की जांच करने के लिए डॉक्टर के साथ एक स्वास्थ्य और सुरक्षा अधिकारी एवं एम्बुलेंस मौजूद हैं। विभाजन के लिए साइनेज और कलर बैंड का पालन किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.