Move to Jagran APP

‘रेस 3’ की कामयाबी से गदगद हैं सलमान ख़ान, बॉडीगार्ड शेरा के साथ यूं कर रहे हैं मस्ती, देखें तस्वीरें

जून के आख़िरी सप्ताह में सलमान कई देशों के दौरे पर रहेंगे और ‘दबंग टूर’ के तहत परफॉर्म भी करेंगे।

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 09:05 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 06:15 AM (IST)
‘रेस 3’ की कामयाबी से गदगद हैं सलमान ख़ान, बॉडीगार्ड शेरा के साथ यूं कर रहे हैं मस्ती, देखें तस्वीरें
‘रेस 3’ की कामयाबी से गदगद हैं सलमान ख़ान, बॉडीगार्ड शेरा के साथ यूं कर रहे हैं मस्ती, देखें तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड के ‘दबंग’ और बॉक्स ऑफिस के ‘सुल्तान’ यानी सलमान ख़ान इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘रेस 3’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। क्रिटिक्स की तमाम आलोचनाओं के बावजूद सलमान को उनके फैंस ने निराश होने से बचा लिया और उनकी फ़िल्म ‘रेस 3’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती दिखी।

prime article banner

ऐसे में सलमान ख़ान की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में आप उनकी यह ख़ुशी महसूस भी कर सकते हैं। दरअसल, यह तस्वीरें मुंबई एयरपोर्ट से आई हैं, जिनमें वो अपने ख़ास बॉडीगार्ड शेरा के साथ मस्ती भरे मूड में कैमरे में कैद हुए हैं। सलमान का हर अंदाज़ बेहद ही निराला है और वो यह कहना गलत नहीं होगा कि वो जहां कहीं भी नज़र आते हैं छाये रहते हैं! इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं वो कितने खुश और उत्साहित नज़र आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: मॉम-डैड, एक्स हस्बैंड अरबाज़ ख़ान और पूरी फैमिली संग घूमने निकलीं मलाइका अरोड़ा ख़ान, देखें तस्वीरें

शेरा सलमान के साथ हमेशा रहने वाले बॉडीगार्ड्स में से हैं। वो सलमान का बेहद ख्याल रखते हैं। सलमान चाहे जहां कहीं भी जायें शेरा हमेशा उनके साथ ही होते हैं। हर सुख दुःख में वो साये की तरह सलमान के साथ देखे जाते रहे हैं। बहरहाल, इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं सलमान और शेरा थोड़ी मस्ती भी कर रहे हैं। इन तस्वीरों से दोनों के रिश्ते और स्पेशल बॉन्डिंग को साफ़ समझा जा सकता है। सलमान की तरह शेरा भी काफी पॉपुलर हैं और उनकी बॉडी भी सलमान की तरह ही दमदार है! 

गौरतलब है कि शेरा को सलमान अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं। शेरा लंबे समय से सलमान ख़ान के साथ हैं। कई मौकों पर शेरा मीडिया से बातचीत में कह चुके हैं कि वो सलमान भाई के लिए वो जान भी दे सकते हैं! सलमान भी शेरा का हमेशा साथ देते हैं और उनका पूरा ख्याल रखते हैं। जो आप इन तस्वीरों में भी देख सकते हैं। हाल के दिनों में सलमान काला हिरण मामले में दो दिनों के लिए जोधपुर जेल में भी रहे। सलमान जब जेल से बाहर आये तब भी शेरा ने ही उन्हें सबसे पहले रिसीव किया। ज़ाहिर है इन दोनों का रिश्ता बेहद ख़ास है। 

बहरहाल, ‘रेस 3’ की बात करें तो यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। हालांकि, सोमवार के बाद फ़िल्म की कमाई में थोड़ी कमी आई है लेकिन, ईद के मौके पर रिलीज़ होने का पूरा लाभ फ़िल्म को मिला।  बता दें कि पहले वीकेंड में 106 करोड़ 47 लाख रूपये की कमाई करने वाली ‘रेस 3’ को अब तक पहले चार दिनों में 120 करोड़ 71 लाख रूपये का कलेक्शन मिल चुका है। सलमान के लिए यह काफी राहत की बात है क्योंकि फ़िल्म को लेकर आलोचकों ने बहुत अच्छे रिव्यू नहीं दिये थे। आलोचकों के अलावा सोशल मीडिया पर भी इस फ़िल्म के बारे में अच्छे कमेंट्स नहीं आये लेकिन, बॉक्स ऑफिस के आंकड़े बता रहे हैं कि सलमान के फैंस फ़िल्म देखने पहुंचे।  

यह भी पढ़ें: बारिश के बीच ‘SOTY 2’ की शूटिंग करते दिखे टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया, देखें तस्वीरें

बता दें कि अब सलमान अब अपने फेमस ‘दबंग टूर’ के लिए व्यस्त रहेंगे। जून के आख़िरी सप्ताह में सलमान कई देशों के दौरे पर रहेंगे और ‘दबंग टूर’ के तहत परफॉर्म भी करेंगे। उनके साथ उनकी पूरी टीम होगी, जिसमें डेज़ी शाह से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक के होने की ख़बर है। इसके अलावा बात सलमान के आने वाले फ़िल्मों की करें तो प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘भारत’ उनकी आने वाली बड़ी फ़िल्मों में से एक होगी। सलमान इन दिनों छोटे पर्दे पर अपने शो  ‘दस का दम’ में भी होस्ट करते नज़र आ रहे हैं! 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.