नई दिल्ली। सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है। इस फिल्म के टीजर को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और अब इस फिल्म के पहले गाने 'सेल्फी ले ले रे' को देखने को बेकरार हैं, जो कि पांच जून को जोया अख्तर की फिल्म 'दिल धड़कने दो' के साथ रिलीज होने वाला है।

दीपिका से विवाद पर कंगना ने निकाली भड़ास

खैर, सलमान खान के फैंस के लिए हमारे पास उनके इस गाने की कुछ तस्वीरे हैं, जो वाकई में काफी मजेदार हैं। यह गाना सलमान खान के लिए इंट्रोडक्शन सॉन्ग है, जो फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में बजरंग बली के भक्त बने हैं। यह गाना रामायाण की कहानी बयां करता है, जिसमें रावण, लक्ष्मण और बहुत सारे हनुमान हैं।

टि्वटर पर सलमान खान के गाने 'सेल्फी ले ले रे' की दो तस्वीरें जारी की गई हैं। बताया जा रहा है कि इस गाने को मुंबई में फिल्माया गया है और इसमें सलमान खान के साथ 600 डांसरों ने हिस्सा लिया है। ये रही इस गाने की दूसरी तस्वीर।

इस गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है और रेमो डिसूजा ने इसे कोरियोग्राफ किया है। इस गाने में ज्यादातर बच्चे हैं, जो सलमान खान के साथ हनुमान बनकर मस्ती के साथ झूमते और सेल्फी लेते नजर आएंगे और यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली है।

Posted By: Pratibha Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप