नई दिल्ली। सलमान खान ने 1993 मुंबई धमाकों के दोषी याकूब मेनन की फांसी का विरोध किया है। रात में सलमान खान ने एक के बाद एक 51 मिनट में 14 ट्वीट किए। इसके बाद से इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। हालांकि इस मामले पर सलमान के पिता सलीम खान ने उनका बचाव किया है। इसके अलावा उनके घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

याकूब मेमन के बचाव में आए सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा

एक न्यूज चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा, 'हर व्यक्ति को अपना पक्ष रखने का हक़ है, लेकिन जिस व्यक्ति को किसी मसले की जानकारी ही ना हो, उसके विचार का कोई महत्व नहीं होता।' सलीम खान ने ये भी कहा कि सलमान एक कलाकार हैं, इसलिए उन्हें ज्यादा कुछ नहीं पता, लोगों को इस मामले से जुड़े किसी विशेषज्ञ की प्रतिक्रिया लेनी चाहिए।

इससे पहले मुंबई हमले के दोषी याकूब मेमन की फांसी के विरोध में एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवौसी ने भी ऐसा ही एक बयान दिया था। शनिवार को देर रात 1 बजकर 22 मिनट पर सलमान खान ने ट्वीट किया, 'टाइगर के लिए भाई फांसी पर चढ़ रहा है। किधर है टाइगर।'

याकूब के बचाव में आए सलमान पर छिड़ी बहस, जानिए किसने क्या कहा

इतना ही नहीं, इसके बाद रात 2 बजकर 11 मिनट तक सलमान खान ने लगातार 14 ट्वीट किए, जिसमें उन्होनें लिखा, ' एक निर्दोष मारा जाएगा तो ये इंसानियत का कत्ल होगा।' इन ट्वीट्स के बाद से सलमान खान की चौतरफा आलोचना की जा रही है। उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस