अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी की फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. अभिमन्यु अपने फिल्मी करियर की शुरुआत इसी फिल्म से कर रहे हैं. अभिमन्यु ने ऐसे में अपनी मां की फिल्म के पहले हीरो सलमान खान से जुड़ी एक दिलचस्प बात शेयर की.

उन्होंने बताया कि यूं तो वह सलमान खान से नहीं मिले थे. लेकिन एक बार किसी फिल्म के प्रीमियर पर जब वह उनसे मिले तो सलमान खान ने पूरी भीड़ के बीच से उन्हें बाहर निकाल कर अपने पास लेकर आये और बोले कि तेरे बारे में सुना है, तू बहुत अच्छा स्टंट करता है और खुद ही सारे स्टंट करता है. मेरे सेट पर सभी तेरे बारे में ही बात करते रहते हैं. अच्छा है लगे रहो. यह पूछे जाने पर कि क्या सलमान ने कभी उन्हें कोई फिल्म आॅफर की तो अभिमन्यु कहते हैं कि नहीं, लेकिन यह उनकी खूबी रही है कि जब भी इंडस्ट्री में कोई अच्छा करता है तो वह उसकी तारीफ जरूर करते हैं. उस दिन भी प्रीमियर के दौरान उन्होंने जम कर तारीफ तो की ही. साथ ही उन्होंने अभिमन्यु को कहा कि वह शाम की पार्टी में भी आयें. उन्होंने काफी तारीफ की.

बता दें कि अभिमन्यु ने यह भी बताया कि एक दौर में उन्हें अच्छा नहीं लगता था कि उनकी मॉम किसी और के साथ फिल्म कर रही हैं. लेकिन बाद में उन्हें समझ आया कि रियल लाइफ और रील लाइफ में अंतर होता है. 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस