मुंबई। आइफा अवार्ड्स 2017 (IIFA Awards 2017) के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटी की पहली खेप सोमवार को ही रवाना हो गयी थी। करण जौहर से लेकर सैफ़ अली ख़ान और उनकी बेटी सारा समेत कई सेलिब्रिटी पहले ही न्यूयॉर्क में होने वाले आइफा अवार्ड्स के लिए रवाना हो गये हैं। मंगलवार को सलमान ख़ान भी आइफा में भाग लेने के लिए न्यूयॉर्क निकल गए। खास बात यह कि उनके साथ उनकी मॉम हेलन भी नज़र आयीं।

13 से 15 जुलाई तक चलने वाला IIFA Awards 2017 का यह भव्य आयोजन आइफा का 18 वां साल है। आइफा अवार्ड्स इस बार कई मायने में खास है। सलमान ख़ान से लेकर आलिया भट्ट तक के परफॉरमेंस के लिए सभी उत्साहित हैं। बहरहाल, मुंबई एयरपोर्ट से आइफा के लिए निकल रहे सलमान की कुछ तस्वीरें आई हैं, जो बहुत ही स्पेशल है। आप इन तस्वीरों में हेलन के साथ उनकी बॉन्डिंग महसूस कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: कंगना, कटरीना समेत इन 7 अभिनेत्रियों का लुक 'इतना' बदल गया, आप कह उठेंगे- Unbelievable

 

गौरतलब है कि सलमान के पिता सलीम ख़ान ने दो शादियां (सलमा ख़ान और हेलन) की हैं। सलमान सलमा ख़ान के बेटे हैं। लेकिन, हेलन से भी उनका मां-बेटे का ही प्यारा रिश्ता है। इन तस्वीरों में आप सलमान के आज्ञाकारी बेटे का अवतार देख सकते हैं।

आप जानते हैं कि हेलन भी अपने ज़माने की फेमस डांसर और एक्ट्रेस रही हैं। 'कॉफी विद करण' के शो पर सलीम ख़ान ने होस्ट करण जौहर से एक बातचीत में कहा था कि उन्होंने अपने सभी बच्चों से हेलन से अपने इमोशनल रिश्ते की बात शेयर की है और सभी बच्चे उनका बहुत सम्मान करते हैं।

यह भी पढ़ें: भाभी करीना कपूर की तरह सोहा अली ख़ान भी बेबी बंप फ्लॉन्ट करतीं आईं नज़र, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

बहरहाल, आइफा का बिगुल बज चुका है। सैफ़, करण जौहर और वरुण धवन के कांधे पर इस बार शो के होस्ट की जिम्मेदारी होगी। दिशा पटानी, कृति सनोन जैसी तमाम एक्ट्रेस भी पहली बार आइफा में हिस्सा लेने पहुंच चुकी हैं। इन सबके बीच इस बार सलमान का डांस परफॉर्मेंस भी खास रहने वाला है।

Posted By: Hirendra J

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस