मुंबई। सलमान ख़ान आज अपना रविवार बहन अर्पिता ख़ान शर्मा के बेटे आहिल शर्मा के साथ बीता रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान पेंटिंग टीचर बन गए हैं और अपने भांजे आहिल को पेंटिंग टिप्स दे रहे हैं। यही नहीं, आहिल भी पूरी तरह अपने मामा के नक्शेकदम पर चल रहे हैं और पेंटिंग बनाने में उनके साथ लगे हुए हैं।

हाल ही में सलमान ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो आहिल को कैनवास पेंटिंग करना सीखा रहे हैं। सभी जानते हैं कि सलमान को पेंटिंग करना कितना पसंद है और अब आहिल को देखकर लग रहा है उनके घर पर एक और पेंटर आ गया है। सलमान द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में सलमान ने आहिल को कलर्स में पूरी तरह रंग दिया है और उनसे कह रहे हैं कि वो कैनवास पर लोट-पॉट हो जाएं। कभी सलमान आहिल को उठा कर उनके पैर कलर्स में डुबो रहे हैं तो कभी उनके कलर्ड पैरों निशान से पेंटिंग बना रहे हैं। देखिये सलमान और आहिल का यह मस्ती भरा वीडियो-

यह भी पढ़ें: Birthday: अपने कमरे में रखते थे श्रीदेवी के पोस्टर, जानिए खिलाड़ी कुमार के बारे में रोचक बातें

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Repost @arpitakhansharma - Ahil’s first painting on canvas escapade with Mamu @beingsalmankhan #lovetakesover #loveislove #blessed - #regrann

A post shared by SALMAN KHAN TeaM (@beingsalmankhanteam) on

सलमान अपने खाली समय में अक्सर पेंटिंग ही करते हैं और ऐसे में इन दिनों उनका साथ दे रहे हैं उनके प्यारे भांजे आहिल। सलमान को बच्चों से बेहद प्यार है और अर्पिता के बेटे आहिल के साथ वो अपना समय बीताना बहुत पसंद करते हैं। आहिल को कई बार सलमान की शूटिंग पर स्पॉट किया गया है। आप जानते ही होंगे कि सलमान आहिल के पिता आयुष शर्मा को अपनी प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म 'लवरात्रि' में लांच कर रहे हैं जिसमें उनके साथ वरीना हुसैन भी हैं। 'लवरात्रि' इस साल 5 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। 

यह भी पढ़ें: Box Office: दूसरे वीकेंड में 'स्त्री' की धमाकेदार वापसी, इस हफ़्ते 100 करोड़ की दावेदारी

सलमान के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो वो जल्द ही अली अब्बास ज़फर की फ़िल्म 'भारत' में नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ कटरीना कैफ़ और दिशा पटानी भी होंगी। इसके अलावा सलमान टीवी जगत के चर्चित शो 'बिग बॉस' के 12वें सीजन को होस्ट करते हुए भी दिखाई देंगे। 

Posted By: Shikha Sharma