Move to Jagran APP

Salman Khan ने Ranu Mondal को गिफ्ट किया था 55 लाख का फ्लैट? सिंगर ने बताया ये सच

Salman Khan Gift to Ranu Mondal रानू मंडल ने उस खबर की सच्चाई बताई है जिसमें कहा जा रहा था कि सलमान खान ने रानू मंडल को 55 लाख का फ्लैट गिफ्ट किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 12:54 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 11:35 AM (IST)
Salman Khan ने Ranu Mondal को गिफ्ट किया था 55 लाख का फ्लैट? सिंगर ने बताया ये सच
Salman Khan ने Ranu Mondal को गिफ्ट किया था 55 लाख का फ्लैट? सिंगर ने बताया ये सच

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर रानू मंडल पर हिट हैं और उनके गाने चर्चा का विषय बने हुए हैं। सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के गानों में उन्हें अवसर दिया, जिसके बाद से उनकी चर्चा ज्यादा होने लगी। सोशल मीडिया पर जब उनका वीडियो वायरल हुआ था तो कहा गया था कि वे गायक लता मंगेशकर की आवाज में गाती हैं और फिर लता मंगेशकर ने भी उसपर कमेंट किया। साथ ही खबरें आईं कि रानू मंडल को सुपरस्टार सलमान खान ने फ्लैट गिफ्ट किया है। अब रानू मंडल ने इस खबर की सच्चाई बताई है।

loksabha election banner

रानू मंडल ने ने नवभारत टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि सलमान खान की ओर से उन्हें 55 लाख का फ्लैट दिए जाने की खबर गलत है। उन्होंने बताया, 'सलमान खान ने मुझे कोई घर गिफ्ट नहीं किया है। अगर वो मुझे घर देते तो सबके सामने इसकी घोषणा करते। मैंने भी ये खबर सुनी थी लेकिन इस खबर पर भरोसा नहीं हुआ।'

वहीं सलमान खान से मदद मांगने को लेकर रानू मंडल ने कहा कि मैंने किसी को भी मदद के लिए नहीं बोला है और मैं सलमान खान से मदद नहीं मांगूंगी। वहीं रानू मंडल ने कहा, 'एक गायिका के तौर पर मैंने अपने आपको हिमेश जी के हाथों में सौंप दिया था। उन्होंने मुझे गाने का मौका दिया। फिर जो गाने मैंने गाए वो लोगों को पसंद आने लगे और इसके बाद मुझे चाहने लगे। हिमेशा जी को मैं हमेशा शुक्रिया अदा करती हूं।

लता मंगेशकर के कमेंट का ऐसे दिया जवाब

बता दें कि पहले लता मंगेशकर ने रानू मंडल को लेकर कहा, 'अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं। मेरा यह भी मानना है कि नकल से सफलता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकती है।' इस बात को लेकर रानू मंडल ने कहा, 'लता जी की उम्र के हिसाब से मैं छोटी थी, हूं और आगे जाकर भी रहूंगी...बचपन से उनकी आवाज पसंद है।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.