Move to Jagran APP

टीवी देखते समय सलमान खान को मत छेड़ना, वर्ना...

सलमान के दस का दम के शो का प्रसारण सोनी टीवी पर 4 जून से होगा।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 30 May 2018 01:16 PM (IST)Updated: Wed, 30 May 2018 01:16 PM (IST)
टीवी देखते समय सलमान खान को मत छेड़ना, वर्ना...
टीवी देखते समय सलमान खान को मत छेड़ना, वर्ना...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान अपने हर अंदाज में अन्य सुपरस्टार्स से बिल्कुल जुदा ही हैं। उनकी बातें, उनका तरीका औरों से अलग ही रहता है। कुछ ऐसा ही उनके मनोरंजन करने का तरीका भी है। खुद सलमान ने एक दिलचस्प राज खोला है।

loksabha election banner

सोनी टीवी के शो दस का दम की लॉन्चिंग के दौरान जब सलमान से पूछा गया कि क्या वह टीवी देखना पसंद करते हैं और कोई शो फॉलो करते हैं। सलमान ने जो बताया, उसे सुन कर आप हैरान भी हो जायेंगे और आपको हंसी भी आयेगी। सलमान ने बताया कि वह यूं तो किसी शो को फॉलो नहीं करते। कभी अगर टीवी आॅन करते हैं जो भी चैनल या फिल्म सामने रिमोट पर आ जाये, वह उसे ही देखते रहते हैं। फिर चाहे वह शो बोरिंग हो। फिल्म बोरिंग हो। वह चैनल बदलते नहीं देखते रहते हैं। ऐसे में कोई आकर उन्हें टोके और कहे कि भाई चैनल बदलो न कितनी बुरी फिल्म क्यों देख रहे हो या बोरिंग शो देख रहे हो। तो सलमान को गुस्सा आ जाता है। वह कहते हैं कि उन्हें न तो खुद चैनल बार-बार चेंज करना पसंद है और न ही उन्हें किसी और का चैनल बार-बार बदलना पसंद आता है। ऐसे में वह उस व्यक्ति पर बहुत गुस्सा भी हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें: फिल्म जय संतोषी मां के समय सिनेमाघर बन गया था मंदिर, दर्शक चढ़ाते थे फूल और सिक्के

सलमान कहते हैं कि ऐसे में उन्होंने साउथ इंडिया की कई फिल्में देख डाली हैं। ऐसी फिल्में भी, जिसके बारे में या जिसके स्टार्स के बारे में उन्हें कुछ पता नहीं हो। वे फिल्में भी वह देख लेते हैं। याद हो कि सलमान ने ऐसे ही टीवी में रैंडम देखते हुए कोरियोग्राफर मुद्दसर को स्पॉट किया था और उन्हें मुद्दसर इतने पसंद आये थे कि उन्होंने तय किया कि वह आगे उन्हें मौके देंगे और इसके बाद लंबे समय तक मुद्दसर सलमान को कई गाने के लिए कोरियोग्राफ किया है।

यह भी पढ़ें: तो क्या बीमारी की खबरों के बीच लॉर्ड्स के मैदान में नजर आये इरफ़ान खान

बता दें कि सलमान के दस का दम के शो का प्रसारण सोनी टीवी पर 4 जून से होगा और सलमान की फिल्म रेस 3 ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.