Move to Jagran APP

Salman Khan Viral Photo: सलमान खान की लेह-लद्दाख से सामने आई ये तस्वीर, लंबे बाल और बाइक के साथ यूं नजर आए 'भाईजान'

Salman Khan flaunts long hair amidst the beautiful location of Leh-Ladakh सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस बीच उनका बिल्कुल डिफरेंट लुक सामने आया है जो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 01:57 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 01:57 PM (IST)
Salman Khan Viral Photo: सलमान खान की लेह-लद्दाख से सामने आई ये तस्वीर, लंबे बाल और बाइक के साथ यूं नजर आए 'भाईजान'
Salman Khan flaunts long hair and bike amidst the beautiful location of Leh-Ladakh, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्टर ने साल 2022 में अपनी कई फिल्मों की घोषणा की है, इनमें टाइगर 3 और भाईजान जैसे प्रोजेक्ट्स शामिल हैं। हर साल ईद पर फिल्म रिलीज करने वाले सलमान खान ने इस साल ईद पर अपनी कोई फिल्म रिलीज नहीं की, बल्कि वे क्रिसमस पर फैंस के लिए सरप्राइज लेकर आ रहे हैं। फैंस के इंतजार के बीच सलमान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई। इस फोटो में एक्टर एकदम अलग लुक में नजर आ रहे हैं, जिसे देख फैंस भी हैरान है।

loksabha election banner

सलमान खान के इस लेटेस्ट लुक को खुद एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में सलमान सनग्लासेस लगाए कैमरे की तरफ अपनी पीठ करके खड़े हैं। ब्लैक जींस, ब्लैक शर्ट और ब्लैक शूज पहने सलमान ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं और उनसे कुछ दूरी पर एक बाइक भी खड़ी है। इस तस्वीर में सबसे ज्यादा जो बात ध्यान खींच रही हैं वो है सलमान के लंबे बाल, जो हवा में लहराते हुए एक्टर को सीरियस लुक दे रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा, 'लेह...लद्दाख।'

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग में व्यस्त है, जिसका हाल ही में नजर बदलकर भाईजान रखा गया है। ऐसे में इस तस्वीर को देखकर फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि ये उनकी फिल्म भाईजान का लुक है। ये फिल्म इस साल 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में सलमान के साथ लीड रोल में पूजा हेगड़े नजर आएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वहीं, सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो भाईजान के अलावा सलमान खान के पास टाइगर 3 भी है। जो  साल 2023 में ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज की जाएगी। इस बार फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा। बता दें कि टाइगर 3, टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। जो रॉ ऐजेंट टाइगर और आईएसआई एजेंट जोया के साथ आगे बढ़ेगी। टाइगर 3 में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान साउथ में भी डेब्यू करने वाले हैं। वह चिरंजीवी के साथ फिल्म 'गॉडफादर' में नजर आएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.