Move to Jagran APP

Katrina Kaif के कोविड पॉजिटिव होने के बाद भी नहीं रुकेगी 'टाइगर 3' की शूटिंग, ये है वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में ख़ुद इस बात की जानकारी दी कि उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद वो घर पर क्वारंटाइन हो गई हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 01:51 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 01:51 PM (IST)
Katrina Kaif के कोविड पॉजिटिव होने के बाद भी नहीं रुकेगी 'टाइगर 3' की शूटिंग, ये है वजह
Photo Credit - Katrina Kaif Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में ख़ुद इस बात की जानकारी दी कि उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद वो घर पर क्वारंटाइन हो गई हैं। कटरीना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रही थीं। अब क्योंकि एक्ट्रेस कोविड का शिकार हो गई हैं तो माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग पर इसक असर पड़ सकता है। लेकिन फिल्म की शूटिंग को लेकर सामने आई ताज़ा रिपोर्ट तो कुछ और ही कहती है।

loksabha election banner

पिंकविला की खबर के मुताबिक शूटिंग में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। सब कुछ वैसे ही होगा जैसे प्लान किया गया था। फिलहाल सलमान ख़ान मुंबई स्थि त यशराज स्टूडियोज में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और अप्रैल के अंत में जाकर कटरीना शूटिंग करेंगी। वेबसाइट से बातचीत में सूत्र ने बताया कि, ‘टाइगर 3 के लिए कटरीना का शूट तीन हफ्ते बाद है। ऐसा पहले ही प्लान किया गया था। यही शूटिंग का ओरिजनल प्लान भी था। इसिलए टाइगर 3 की शूटिंग में कोई देरी नहीं होगी। फिलहाल सलमान ख़ान अपनी हिस्से की शूटिंग खत्म कर रहे हैं जो की काफी अच्छी जा रही है’।

आपको बता दें कि कटरीना से पहले हाल ही में अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, आमिर ख़ान समेत कई स्टार्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। 6 अप्रैल को कटरीना अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वो कोविड 19 की चपेट में आ गई हैं। कटरीना ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। ख़ुद तुरंत आइसोलेट कर लिया और घर पर ही क्वारंटाइन में रहूंगी। डॉक्टरों की सलाह के अनुसार प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। मेरे संपर्क में जो लोग भी आये, उनसे गुज़ारिश है कि अपना टेस्ट ज़रूर करवा लें। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हूं। सुरक्षित रहिए और ध्यान रखिए’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.