Move to Jagran APP

Radhey Your Most Wanted Bhai: सलमान की राधे का अभी करना होगा इंतजार, आगे बढ़ेगी रिलीज डेट!

Salman Khan Film Radhey सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग में देरी हो सकती है जिस वजह से फिल्म की रिलीज डेट भी आगे बढ़ सकती है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 04:24 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 07:28 AM (IST)
Radhey Your Most Wanted Bhai: सलमान की राधे का अभी करना होगा इंतजार, आगे बढ़ेगी रिलीज डेट!
Radhey Your Most Wanted Bhai: सलमान की राधे का अभी करना होगा इंतजार, आगे बढ़ेगी रिलीज डेट!

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के लिए भाईजान के फैंस को अभी इंतजार करना पड़ सकता है। पहले फिल्म ईद को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग और रिलीज रुक गई। इसके बाद माना जा रहा था कि शूटिंग कार्य शुरू होने के साथ ही फिल्म की बाकी बची शूटिंग पूरी कर दी जाएगी और फिल्म दिवाली को रिलीज हो सकती है। हालांकि, अब जो खबर आ रही है, उससे लग रहा है कि फिल्म का इस साल रिलीज होना मुश्किल है।

loksabha election banner

कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सलमान खान, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ स्टारर फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई दिवाली पर रिलीज नहीं होगी। दरअसल, फिल्म की शूटिंग शुरू होने में देरी हो सकती है और इसके साथ ही मेकर्स फिल्म को 2021 में रिलीज की तैयारी कर रही हैं। अभी तक सिनेमाघर खुलने पर कोई घोषणा नहीं हुई और ना ही उम्मीद है कि थियेटर्स कब तक शुरू हो सकते हैं। ऐसे में साल के आखिरी महीनों पर एक साथ कई फिल्में रिलीज हो सकती हैं।

Radhe: Your Most Wanted Bhai की शूटिंग जल्द शुरू कर सकते हैं सलमान ख़ान! बन रहा है स्पेशल प्लान

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों का कहना है, 'सलमान खान ने अपनी टीम और को-प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री, सौहेल खान और निखिल नमित से चर्चा करने के बाद फिल्म के बाकी बचे शेड्यूल को रोक दिया है, जिसे पहले वो जल्द से जल्द पूरा करने चाहते थे। उन्होंने महसूस किया कि इंडोर शूट करना कलाकारों और क्रू के स्वास्थ्य के लिए खतरा पैदा कर सकता है। दूसरी ओर, मानसून में आउटडोर शूट संभव नहीं है। इसलिए, उन्होंने अक्टूबर-अंत तक शूटिंग को बंद करने का फैसला किया है।

बता दें कि पहले माना जा रहा था कि राधे भी दिवाली या क्रिसमस पर रिलीज की जा सकती है। कई एक्सपर्ट ने भी कहा था कि बड़े बजट की फिल्में अब त्योहारों को ही टारगेट करेंगी। इसलिए राधे की रिलीज डेट दिवाली या क्रिसमस मानी जा रही थी। राधे भले ही अगले साल में रिलीज होगी, लेकिन अगर अगले कुछ दिनों में थियेटर खुल जाते हैं तो साल के आखिरी महीनों पर फिल्मों का भार बढ़ जाएगा और कई बड़ी फिल्में दूसरे हाफ में रिलीज होंगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.