Move to Jagran APP

Radhe Release Date: ईद पर नहीं... तो क्या 'राधे' के साथ दिवाली पर आएंगे सलमान खान?

Radhe Release Date राधे योर मोस्ट वांटेड फिल्म ईद पर रिलीज होना मुश्किल है। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 06 May 2020 11:44 AM (IST)Updated: Wed, 06 May 2020 11:44 AM (IST)
Radhe Release Date: ईद पर नहीं... तो क्या 'राधे' के साथ दिवाली पर आएंगे सलमान खान?
Radhe Release Date: ईद पर नहीं... तो क्या 'राधे' के साथ दिवाली पर आएंगे सलमान खान?

नई दिल्ली, जेएनएन। हर साल ईद के मौके पर फैंस बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। सलमान खान भी जब ईद पर अपनी फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर एंट्री लेते हैं तो बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग के साथ अच्छा कलेक्शन करते हैं। हालांकि, इस बार फैंस के लिए यह ईद सूनी रहेंगी, क्योंकि भाईजान इस बार फिल्मी ईदी नहीं ला पाएंगे। पहले फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को ईद पर रिलीज किया जाना था, लेकिन अभी फिल्म अटक गई है।

loksabha election banner

दिवाली पर हो सकती है रिलीज

फिल्म की शूटिंग तो लगभग पूरी हो गई है, लेकिन अभी फिल्म की लास्ट शेड्यूल की शूटिंग और एडिटिंग होना बाकी है। अभी फिल्म पूरी तरह से तैयार भी नहीं हैं और कोरोना वायरस की वजह से फिल्म का रिलीज होना भी काफी मुश्किल है। अगर कोरोना वायरस का कहर ना होता तो प्रोजेक्ट सही समय पर पूरा हो जाता और ईद पर फैंस को सलमान खान की सौगात जरूर मिलती। अब बताया जा रहा है कि सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' ईद पर नहीं, बल्कि दिवाली पर रिलीज हो सकती है।

त्योहारों पर आएगी कई फिल्में

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ईटाइम्स से खास बातचीत में बताया कि अब ईद की तो बात की नहीं जा सकती तो अगला त्योहारी सीजन दिवाली और क्रिसमस पर ही आएगा। तरण ने यह कहा कि राधे के बारे में कुछ भी कहा जाना जल्दबाजी होगी क्योंकि अभी भी निश्चित तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि बड़े बजट की फिल्में अब त्योहारों को ही टारगेट करेंगी।

वहीं, माना जा रहा है कि ऐसे में राधे भी दिवाली या क्रिसमस पर रिलीज की जा सकती है। हालांकि, अभी सिनेमाघरों के खुलने के बाद ही स्थिति पूरी तरफ से साफ हो पाएगी। लेकिन इतना तय है कि कोरोना वायरस की वजह से अब साल के आखिरी महीनों पर फिल्मों का भार बढ़ जाएगा और कई बड़ी फिल्में दूसरे हाफ में रिलीज होंगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.