Move to Jagran APP

‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग को लेकर आई ये खबर, इस महीने फ्लोर पर आ सकती है सलमान खान की फिल्म

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपनी आगामी फिल्में टाइगर 3 और कभी ईद कभी दीवाली को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब उनकी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी सामने आ रही है। खबरें हैं कि अभिनेता जल्द ही फिल्म की शूटिंग को शुरू कर सकते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 01 Mar 2022 01:48 PM (IST)Updated: Tue, 01 Mar 2022 01:48 PM (IST)
‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग को लेकर आई ये खबर, इस महीने फ्लोर पर आ सकती है सलमान खान की फिल्म
Salman Khan film 'Kabhi Eid Kabhi Diwali' may start from this month?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपनी आगामी फिल्में 'टाइगर 3' और कभी ईद कभी दीवाली को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब उनकी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी सामने आ रही है। खबरें हैं कि अभिनेता जल्द ही फिल्म की शूटिंग को शुरू कर सकते हैं।

loksabha election banner

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग को अप्रैल के पहले हफ्ते में शुरू कर सकते हैं। लेकिन अभिनेता इन दिनों टाइगर 3 की शेड्यूल की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सलमान खान कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ एक्शन करते हुए दिखाई देंगे।

रिलीज डेट को लेकर आईं थी खबरें

हाल ही में सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की रिलीज को लेकर भी खबरें आईं थीं, जिसमें दावा किया गया था कि अगले साल यानी 2023 को ईद को मौके रिलीज होगी। हालांकि फिल्म की रिलीज को लेकर अभी फिल्म निर्माताओं ने कोई भी जानकारी शेयर की है।

बता दें, पहले इस फिल्म को साल 2021 में ईद के मौके पर रिलीज किया जाना था। लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। इस वजह फिल्म को टाल दिया गया था। इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगडे मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में सलमान और पूजा के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता वेंकटेश में अहम भूमिका में नजर आ सकते हैं।

सलमान खान का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर वो जल्द ही टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर सकते हैं। इस फिल्म में वो रॉ एजेंट के किरदार में नजर आ सकते हैं, जबकि कटरीना आईएसआई एजेंट ज़ोया का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। इसके अलावा सलमान खान पठान, बजरंगी भाईजान 2 में भी नजर आने वाले हैं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.