मुंबई। सलमान खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की लगभग सत्तर फीसद शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब टीम को कश्मीर में फिल्म का काम पूरा करना था, लेकिन अब इस काम में देर होने वाली है। कश्मीर में बाढ़ के चलते फिल्म की शूट की तारीख आगे खिसकाई जा सकती है।

पालतू कुत्ते को याद कर भावुक हुए सलमान खान
कश्मीर में सलमान खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का लगभग 40 दिन का काम होना है। फिल्म यूनिट ने तय किया था कि 9 अप्रैल से कश्मीर शेड्यूल शुरू कर दिया जाएगा। लेकिन अब संभव होता नहीं दिख रहा है। कश्मीर में पिछले साल की तरह फिर पैदा हुए बाढ़ के हालात टीम की राह रोक सकते हैं।

सलमान खान ने नवाजुद्दीन सिद्दकी को दे डाली ये सलाह!

कश्मीर में झेलम नदी ने अपना रास्ता बदला तो हालात बेहद बुरे हो गए। लगातार हो रही बारिश ने भी स्थिति को खराब कर रखा है। बचाव कार्य शुरू हो चुका है और लोगों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचाया जा रहा है। ऐसे में कुछ दिन बाद शूटिंग का काम शुरू हो, यह संभव नहीं दिखता।

ओ तेरी! सलमान इस फिल्मी शादी में खेलेंगे फुटबॉल!
निर्देशक कबीर खान की फिल्म यूनिट कश्मीर के हालात पर बराबर नजर बनाए हुए है। यहां यूनिट को जबरदस्त एक्शन सीन शूट करना हैं। युद्ध के फिल्मांकन की भी चर्चा है। सुंदर घाटी में कुछ गाने भी फिल्माए जाएंगे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी इस फिल्म में हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 'बजरंगी' की कहानी है, जो उस लड़की के प्यार में पड़ जाता है जो गलती से पाकिस्तान की सीमा पार करके भारत पहुंच गई है।

'इरोज' और सलमान खान मिलकर इस फिल्म को बना रहे हैं और इसे इस साल 16 जुलाई को रिलीज होना है।

हिट एंड रन केस: सलमान का ड्राइवर बोला- मैं चला रहा था कार

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप