Move to Jagran APP

Salman Khan के मानहानि केस से डरे केआरके, ‘अब कभी नहीं करूंगा उनकी फिल्म का रिव्यू, केस वापस ले लीजिए’

अपने अजीबो-गरीब बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले फिल्म अभिनेता कमाल रशिद ख़ान (केआरके) को सलमान ख़ान से पंगा लेना भारी पड़ गया। केआरके अक्सर बॉलीवुड फिल्मों और गानों का रिव्यू करते हुए स्टार्स का मज़ाक उड़ाते रहते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 26 May 2021 11:01 AM (IST)Updated: Wed, 26 May 2021 11:09 AM (IST)
Salman Khan के मानहानि केस से डरे केआरके, ‘अब कभी नहीं करूंगा उनकी फिल्म का रिव्यू, केस वापस ले लीजिए’
Photo Credit - KRK Insta and Radhe Trailer Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने अजीबो-गरीब बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले फिल्म अभिनेता कमाल रशिद ख़ान (केआरके) को सलमान ख़ान से पंगा लेना भारी पड़ गया। केआरके अक्सर बॉलीवुड फिल्मों और गानों का रिव्यू करते हुए स्टार्स का मज़ाक उड़ाते रहते हैं, लेकिन सलमान ख़ान की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का रिव्यू करना केआरके को भारी पड़ गया, क्योंकि भाईजान ने उनके खिलाफ मुंबई हाईकोर्ट में मानहानि का केस कर दिया।

prime article banner

सलमान के केस के बाद पहले तो केआरके भी फाइट के मूड में दिख रहे थे, लेकिन फिर शायद उन्हें भी समझ आ गया कि सलमान से भिडने में उन्हें नुकसान हो सकता है इसलिए उन्होंने सलीम ख़ान से रिक्वेस्ट की है कि वो सलमान को मनाएं और केस को आगे प्रोसीड न करें। केआरके ने कहा कि वो अब कभी सलमान की फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे और अपने सारे वीडियो डिलीट कर देंगे।

पहले किया था ये ट्वीट..

मानहानि केस के बाद पहले केआरके ने ट्वीट किया था, ‘प्रिय समलान ख़ान, ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है। मैं अपने फॉलोअर्स के लिए रिव्यू करता हूं और अपना काम कर रहा हूं। मुझे रिव्यू करने से रोकने की बजाय अपको और अच्छी फिल्म बनानी चाहिए। मैं सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा। इस केस के लिए शुक्रिया’।

भाईजान से डरे केआरके..

इसके बाद हाल ही में किए अपने ट्वीट में केआरके ने लिखा, ‘मैं ये पहले भी कई बार कह चुका हूं कि जो प्रोड्यूसर या एक्टर मुझे उनकी फिल्म का रिव्यू करने के लिए मना करते हैं मैं उनकी फिल्म का रिव्यू कभी नहीं करता हूं। सलमान ‘राधे’ का रिव्यू करने के लिए मेरे खिलाफ मानहानि का केस किया गया है इसके मतलब मेरे रिव्यू से वो बहुत आहत हुए हैं। तो अब मैं उनकी फिल्म का रिव्यू नहीं करूंगा’।

अपने अगले ट्वीट में केआरके सलमान ख़ान के पिता सलीम से रिक्वेस्ट की कि वो भाईजान को केस आगे प्रोसीड न करने के लिए मना लें। केआरके ने ट्वीट में लिखा, ‘सलीम ख़ान सर मैं सलमान की फिल्म और उनके करियर को नुकसान नहीं पहुंचा रहा हूं। मैं सिर्फ मज़ाक के लिए रिव्यू करता हूं। अगर मुझे पता होता कि मेरी समीक्षा से सलमान प्रभावित होते हैं तो मैं समीक्षा नहीं करूंगा। अगर वह मुझे अपनी फिल्म की समीक्षा नहीं करने के लिए कहते तो मैं समीक्षा नहीं करता। प्लीज़ उनसे कहिए कि वो केस को आगे न बढ़ाएं। मैं अपने सारे रिव्यू वीडियो डिलीट कर दूंगा’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK