Move to Jagran APP

PM Narendra Modi को सलमान ख़ान ने दीं शुभकामनाएं, भारत के लिए ज़ाहिर की यह ख़्वाहिश

Salman Khan congratulates PM Narendra Modi सलमान इस बार तो शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा नहीं बन सके मगर 2014 में जब नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी तब वो शामिल हुए थे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 03 Jun 2019 12:26 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jun 2019 11:29 AM (IST)
PM Narendra Modi को सलमान ख़ान ने दीं शुभकामनाएं, भारत के लिए ज़ाहिर की यह ख़्वाहिश
PM Narendra Modi को सलमान ख़ान ने दीं शुभकामनाएं, भारत के लिए ज़ाहिर की यह ख़्वाहिश

मुंबई। देश में एक बार मोदी सरकार की वापसी हुई है। लोक सभा चुनाव में बीजेपी को भारी बहुमत मिला था। 30 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी कैबिनेट ने शपथ ली। शपथ समारोह में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटीज़ शामिल हुए और इस मौक़े की तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट कीं। सलमान शपथ ग्रहण समारोह में तो शामिल नहीं हो सके, मगर अब ट्विटर पर मोदी सरकार को नये कार्यकाल के बधाई दी है। 

loksabha election banner

सलमान ने ट्वीट करके लिखा- आदरणीय प्रधानमंत्री, एक शानदार टीम के लिए बधाई। एक मजबूत और बराबरी वाला भारत बनाने की दिशा में किये जाने वाले सभी प्रयासों के लिए पूरी कैबिनेट को मेरी शुभकामनाएं। जिस दिन दिल्ली में शपथ ग्रहण समारोह हुआ था, उसी दिन मुंबई में अजय देवगन के पिता वीरू देवगन की प्रार्थना सभा आयोजित की गयी थी। सलमान अपने परिवार के साथ प्रार्थना सभा में शामिल हुए थे।  

सलमान इस बार तो शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा नहीं बन सके, मगर 2014 में जब नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी, तब वो अपने पिता सलीम ख़ान के साथ शामिल हुए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सलमान के संबंध तभी से अच्छे हैं, जब वो गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे। 

सलमान की फ़िल्म भारत 5 जून को रिलीज़ हो रही है। अली अब्बास ज़फ़र निर्देशित फ़िल्म कोरियन फ़िल्म ओडे टू माय फादर का रीमेक है। फ़िल्म में कटरीना कैफ़, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.