नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस किए जा रहे सेलेब डांस रियलिटी शो में आए दिन एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं। इनमें से कुछ तो ऐसे भी रहे जिनके कारण अब तक कई कंटेस्टेंट हॉस्पिटल तक पहुंच चुके हैं। आपको बता दें कि शो की शुरुआत में जब ये हादसे बढ़ गए थे तो सलमान ने मंच पर कुरान पढ़वाया था। हाल ही में खबर आई है कि अब शो के मंच पर पूजा करवाई जा रही है।

बीते हफ्ते शो में चार वाइल्ड कार्ड जोड़ियों ने शो में एंट्री मारी है, जिनमें कसौटी जिंदगी की की फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी शामिल हैं। पूजा ने शो में अपने पति संदीप सेजवाल के साथ भाग लिया है। अपनी परफॉर्मेंस की प्रेक्टिस के दौरान पूजा बुरी तरह हादसे का शिकार हो चुकीं हैं। हिंदुस्तान की एक रिपोर्ट की मानें तो पूजा अपनी चोट के कारण शो को अलविदा कह रही हैं। हांलाकि अब तक मेकर्स या पूजा द्वारा इस मामले को लेकर कोई बात सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: जय भानुशाली और माही विज ने 20 हज़ार नामों के बीच बेटी के लिए चुना ये स्पेशल नाम

कुछ हफ्तों पहले शो से बाहर होने के बाद उर्वशी ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ दोबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी है। शो में आते साथ ही अनुज सचदेवा अपनी टेकनिकल रिहर्सल के दौरान बुरी तरह जख्मी हो गए थे जिसके बाद उन्हें तुरंत कोकिलाबेन हॉस्पिटल ले जाया गया था।

इन लगातार होते हादसों को देखते हुए एक बार फिर शो के मंच पर धार्मिक गतिविधियां करवाई गई हैं। शो अच्छी तरह बिना किसी अड़चन के पूरा हो जाए इसलिए ये पूजा रखी गई थी।

आपको बताते चलें कि इससे पहले भी कई बार शो के सेट पर कई हादसे हो चुके हैं। अब देखना ये होगा कि इस शो में आगे क्या देखने को मिलने वाला है। शो पहले ही लड़ाइयों के कारण काफी सुर्खियों में बना हुआ है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप