नई दिल्‍ली, जेएनएन। सुपरस्‍टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्‍म दबंग 3 में उनके कैरेक्‍टर चुलबुल पांडेय को यंग दिखाने के लिए मेकर्स ने खास तरह के सीजीआई टूल का इस्‍तेमाल किया है। सलमान खान इन दिनों अपनी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म दंबंग के तीसरे पार्ट की शूटिंग कर रहे हैं। वह इसमें इंस्‍पेक्‍टर चुलबुल पांडे की भूमिका में दिखाई देंगे। 

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म भारत के लिए इन दिनों प्रमोशंस में बिजी हैं। हाल में वह आईपीएल के फाइनल मुकाबले में कैटरीना के साथ फिल्‍म को प्रमोट करने पहुंचे थे। भारत अगले माह ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। इसके बाद सलमान खान की दबंग 3 रिलीज होगी।

फिलहाल सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें वह इंस्‍पेक्‍टर चुलबुल पांडे की भूमिका निभा रहे हैं। यह दबंग सीरीज की तीसरी फिल्‍म है। इसके पहले वाली दोनों दबंग फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर सफलता के नए रिकॉर्ड स्‍थापित किए थे।

इसके बाद मेकर्स के ऊपर इसे भी सफल फिल्‍म बनाने का दबाव है। ऐसे में मेकर्स कोर्इ कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट में पब्लिश रिपोर्ट में बताया गया है कि दबंग 3 में सलमान खान के कैरेक्‍टर चुलबुल पांडे यंग दिखाने के लिए मेकर्स सीजीआई (CGI)टूल का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। इस टूल के इस्‍तेमाल से सलमान खान अपनी एक्‍चुअल उम्र से कम उम्र के दिखाई देंगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Day1.... #dabangg3 @arbaazkhanofficial @prabhudheva @nikhildwivedi25

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

मेकर्स की ओर से कहा गया है कि कहानी के मुताबिक सलमान खान को यंग दिखाया जाना है। ऐसा करने के लिए मेकर्स सीजीआई टूल का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। बता दें कि सलमान खान दबंग 3 के बाद फिल्‍म इंशाअल्‍लाह की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्‍म में उनके साथ आलिया भट्ट अभिनय करते दिखेंगी।  

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Having a Chulbul time on the sets of #dabangg3... @prabhudheva @arbaazkhanofficial @nikhildwivedi25 @skfilmsofficial

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

HUD HUD Dabangg song done for #dabangg3.... @arbaazkhanofficial @prabhudheva @nikhildwivedi25 @skfilmsofficial

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rizwan Mohammad